Close

आर्थिक राशिफल : मेष, तुला और धनु राशि वालों को धन के निवेश में बरतनी होगी सावधानी, जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 22 मई 2021 शनिवार को वैशाख मास की दशमी तिथि है. चंद्रमा आज कन्या राशि में गोचर कर रहा है. शनिवार का दिन शनि देव को समर्पित है. शनि देव मकर राशि में विराजमान हैं. आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए धन के मामले में कैसा रहेगा, आइए जानते हैं आज का आर्थिक राशिफल.

मेष राशि: धन का लेनदेन आज सोच समझ करें. आज का दिन आपके लिए उत्तम नहीं है. धन का व्यय होने के साथ साथ हानि का भी योग बना हुआ है. आज उधार देने की स्थिति को भी टालने की कोशिश करें.

वृष राशि: भ्रम की स्थिति हो सकती है जिस कारण आज के दिन आपके कार्य प्रभावित हो सकते हैं. ऐसा होने से आज होने वाला लाभ भी प्रभावित हो सकता है. आज के दिन गलत ढंग से धन प्राप्त करने की कोशिश मुसीबत में भी डाल सकती है.

मिथुन राशि: धन का उपयोग दूसरों की मदद के लिए भी कर सकते हैं. धन का प्रयोग कब कैसे करना है इस बारे में आपको अच्छी समझ है. इसलिए आज की परिस्थिति को ध्यान में रखकर धन का प्रयोग दूसरों की मदद के लिए भी कर सकते हैं. भविष्य में इसके अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे.

कर्क राशि: नये कारोबार के प्रदर्शन से निराश हो सकते हैं. लेकिन धैर्य बनाए रखें. आज कुछ ऐसे अवसरों को प्राप्ति होगी जिससे लाभ की स्थिति बन सकती है. आज धन के मामले में सावधानी बरतें.

सिंह राशि: धन के मामले में आज अधिक सजग रहेंगे. आज बीते दिनों हुए लाभ हानि का आंकलन करते हुए आने वाले दिनों की रणनीति बना सकते हैं. भविष्य को ध्यान में रखकर बड़े निवेश की योजना भी बना सकते हैं.

कन्या राशि: आय के स्त्रोत विकसित करने में मदद मिलेगी. आज धन की प्राप्ति होने का योग बना हुआ है. आज धैर्य बनाए रखें. संबंधों से लाभ उठाने में भी सफलता प्राप्त कर सकते हैं. भूमि और भवन में निवेश के बारे में सोच सकते हैं.

तुला राशि: धन लाभ के लिए आज आपको अधिक परिश्रम करना होगा. बेहतर यही होगा कि आज आने वाले दिनों की कार्ययोजना बना लें. योजना बनाकर किए गए कार्यों से आपको अधिक लाभ मिलने की संभावना बनी हुई है.

वृश्चिक राशि: आज चिकित्सा और दवाओं पर धन का व्यय होने की संभावना बनी हुई है. सेहत का ध्यान रखें. धन लाभ के लिए आज आपको अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. कर्ज देने की स्थिति से बचने का प्रयास करें.

धनु राशि: मन को शांत रखने की कोशिश करें. आज आपको हानि का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए किसी भी प्रकार की जल्दबाजी न करें. आज लोगों की सलाह का सम्मान करें. धन का निवेश सोच समझ कर ही करें.

मकर राशि: शनि देव की दृष्टि आप पर बनी हुई है. शनि आपकी ही राशि में गोचर कर रहे हैं. 23 मई को शनि व्रकी हो रहे हैं. इसलिए सावधानी बरतें. धन को लेकर किसी भी प्रकार की जल्दबाजी न करें. धैर्य बनाएं रखें. सकारात्मक सोचें.

कुंभ राशि: धन को लेकर आज जो भी योजनाएं बनाएंगे, उनकी सफलता की संभावना अधिक रहेगी. आज कोई रूका हुआ कार्य पूर्ण हो सकता है. संपर्कों का आज लाभ प्राप्त होगा. आलस का त्याग करें.

मीन राशि: ऑनलाइन लेनदेन में आज सावधानी बरतें. आज धन के व्यय का योग बना हुआ है. आय से अधिक धन का खर्च परेशान कर सकता है. तनाव का कारण भी बन सकता है. इसलिए खर्चों पर नियंत्रण करें.

 

ये भी पढ़ें –राशिफल: वृषभ, सिंह राशि और मीन राशि वाले सेहत को लेकर रहें सजग, जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top