Close

आर्थिक राशिफल: मिथुन, कन्या राशि और तुला राशि वालों को इन बातों पर देना होगा ध्यान, 12 राशियों का जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 28 मई, शुक्रवार को ज्येष्ठ मास की कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि है. चंद्रमा इस दिन धनु राशि में गोचर कर रहे हैं. आज नक्षत्र मूल है. आज योग साध्य है. आज का दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा फल लेकर आ रहा है. आइए जानते हैं आज का आर्थिक राशिफल.

मेष राशि: धन की बचत करें. दूसरों को उधार देकर आप अपनी मुसीबतें बढ़ा सकते हैं. बेहतर यही है कि धन का उचित प्रयोग करें. निवेश की दिशा में सोचें और भविष्य को ध्यान में रखकर धन की बचत करें.

वृष राशि: मन को शांत रखने की कोशिश करें. आज कर्म को वरियता प्रदान करें. कर्म के बिना धन की प्राप्ति संभव नहीं है. इसलिए आज के दिन आलस से दूर रहे हैं. परिश्रम करें.

मिथुन राशि: आज आपकी राशि में सबसे अधिक हलचल देखी जा रहा है. 26 मई को बुध ग्रह के बाद अब आपकी राशि में शुक्र का राशि परिवर्तन होने जा रहा है. शुक्र का गोचर आपको लाभ प्रदान करेगा.

कर्क राशि: आज आपको धन की प्राप्ति के लिए अधिक परिश्रम करना होगा. आज जो भी कार्य करें, उसकी योजना अवश्य बनाएं. बिना योजना के कार्य करने से हानि उठानी पड़ सकती है.

सिंह राशि: धन का लाभ होगा. निवेश से धन लाभ होने की स्थिति बनी हुई है. लेकिन अधिक लोभ आज हानि भी प्रदान कर सकता है. बेहतर यही होगा कि जल्दबाजी में कोई कार्य न करें.

कन्या राशि: आज कर्ज लेने की स्थिति से दूरी बनाकर रखें. आज के दिन कर्ज लेने से आने वाले दिनों में मुसीबत बढ़ सकती है. आज अपने अनुभव का लाभ उठाने का प्रयास करें. आज लेनदेन में सावधानी बरतें.

तुला राशि: ऊर्जा की कमी नहीं रहेगी आज आप बड़े जोखिम उठाने से भी नहीं घबराएंगे. आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण है. ऑनलाइन लेनदेन में सावधानी बरतें. आय के स्त्रोत में वृद्धि हो सकती है.

वृश्चिक राशि: मन में कई प्रकार की शंकाएं बनी रहेंगी, जिस कारण निर्णय लेने में परेशानी महसूस कर सकते हैं. आज बड़ा जोखिम उठाने से बचें. आज मिलने वाले अवसरों को लाभ में बदलने का प्रयास करें.

धनु राशि: धन लाभ के लिए आज आपको अधिक परिश्रम करना होगा. आज प्रतिद्वंदी सक्रिय रहेंगे. इसलिए अपनी योजनाओं को लेकर सतर्क रहें. बाजार की स्थिति को समझने में सफल रहेेंगे. भम्र की स्थिति से दूर रहें नहीं तो लाभ प्रभावति हो सकता है.

मकर राशि: शनि देव वक्री अवस्था में आपकी राशि में विराजमान हैं. इसलिए लाभ प्राप्त करने के लिए अधिक परिश्रम करना होगा. वहीं कुछ मामलों में बाधाओं का भी सामना करना पड़ सकता है, धैर्य बनाएं रखें.

कुंभ राशि: आज धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. बाजार की स्थिति आज आपको लाभ प्रदान कर सकती है. बड़ा जोखिम उठाने से बचें. धन की बचत करें. अनावश्यक खर्चा परेशान कर सकता है.

मीन राशि: आज पुराने अनुभवों से लाभ प्राप्त कर सकते हैं. आज मित्रों के सहयोग से कोई रूका हुआ कार्य पूर्ण हो सकता है. संबंधों से लाभ प्राप्त होने का योग बना हुआ है. आज मिलने वाले अवसरों का लाभ उठाने का प्रयास करें.

 

ये भी पढ़ें – राशिफल: मेष राशि, सिंह राशि और कुंभ राशि वाले रहें सावधान, हो सकती है हानि, जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top