Close

आर्थिक राशिफल : मिथुन, तुला और धनु राशि वाले न करें ये काम, 12 राशियों का जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल (Money Horoscope): पंचांग के अनुसार 25 मई 2021 मंगलवार को वैशाख मास की शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि है. आज का दिन विशेष है. आज नरसिंह जयंती है. इसी दिन भगवान विष्णु ने अपने भक्त प्रह्लाद की रक्षा के लिए नरसिंह अवतार लिया था. इसके साथ ही सूर्य का नक्षत्र परिवर्तन हो रहा है. सूर्य अब रोहिणी नक्षत्र में गोचर करेंगे. ग्रहों और नक्षत्र की चाल का आज सभी राशियों पर प्रभाव दिखाई दे रहा है.

मेष राशि: धन लाभ के लिए आज आपको अधिक परिश्रम नहीं करना पड़ेगा. आज कुछ ऐसा होगा जिससे धन लाभ की स्थिति बन सकती है. आज वाणी को मधुर बनाए रखें.

वृष राशि: भ्रम की स्थिति बनी रहेगी. सूर्य आपकी राशि में गोचर कर रहे हैं. सूर्य का आज नक्षत्र परिवर्तन है. सूर्य आज से रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. धन के मामले में आज अचानक लाभ की स्थिति बन सकती है.

मिथुन राशि: धन के मामले में आज सतर्कता बरतनी होगी. निवेश को लेकर आज कोई फैसला गलत भी हो सकता है. इसलिए हानि उठानी पड़ सकती है. धैर्य बनाए रखें और अवसरों पर खरा उतरने का प्रयास करें.

कर्क राशि: आज जितनी मेहनत करेंगे, उतना लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे. आज भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश की योजना बना सकते हैं. आज छोटे-छोटे निवेश से भी अच्छा लाभ प्राप्त कर सकते हैं.

सिंह राशि: बाजार की चाल आज भ्रम पैदा कर सकती है. इसलिए अतिउत्साह की स्थिति से बचने का प्रयास करें. समय का इंतजार करें. बाजार की चाल पर नजर रखें. लाभ प्राप्त होगा.

कन्या राशि: आज भूमि आदि में निवेश करने के बारे में योजना बना सकते हैं. ये समय उत्तम है. लेकिन कोई भी बड़ा निवेश करने से पहले सभी स्थितियों का आंकलन अवश्य कर लें.

तुला राशि: धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज आप अपने संपर्कों से भी लाभ लेने में सफल रहेंगे. यदि कोई नया कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो इसके लिए अच्छा समय है.

वृश्चिक राशि: आज धन की हानि का योग बना हुआ है. इसलिए धन का निवेश सोच समझ कर ही करें. आज प्रतिद्वंदी भी सक्रिय रहेंगे, इसलिए रणनीति बनाकर ही कार्य करें. लेनदेने के मामले में सावधानी अवश्य बरतें.

धनु राशि: धन की बचत करें. आज ग्रह और नक्षत्र की चाल यही कह रही है. आज के दिन मिलने वाले अवसरों पर खरा उतरने की कोशिश करें. इन्हीं में धन का लाभ भी छिपा हुआ है. किसी का भरोसा न तोड़ें.

मकर राशि: शनिदेव आपकी राशि में गोचर कर रहे हैं. शनि वर्तमान समय में उल्टी चाल यानी वक्री अवस्था में है. कुछ मामलों में राहत मिल सकती है. जोखिम उठाने से बचें. सीमित संसाधनों से ही लाभ प्राप्त करने का प्रयास करें.

कुंभ राशि: आज के दिन आप बाजार में अपनी छवि को लेकर अधिक गंभीर और सजग रहेंगे. आज लेनदेन के मामले में रिकार्ड को बेहतर रखें. आज आपकी प्रतिभा की भी परीक्षा हो सकती है, इसलिए अलर्ट रहें.

मीन राशि: मन अशांत रहेगा. नकारात्मक विचार भी बने रहेंगे. आज के दिन लाभ लेना है तो इन सभी स्थितियों से बाहर निकलना होगा. आज कुछ अवसर मिल सकते हैं, जिनसे लाभ प्राप्त हो सकता है. आज कर्ज देने की स्थिति से बचें.

 

ये भी पढ़ें – राशिफल: मेष, सिंह और वृश्चिक राशि वाले इन मामलों में रखें संयम, जानें राशिफल

One Comment
scroll to top