Close

ज्ञानेश्वरी ने जीता रजत पदक, सीएम भूपेश बघेल ने की छत्तीसगढ़ पुलिस में नौकरी देने की घोषणा

ग्रीस में आयोजित जूनियर वर्ल्ड वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप में रजत पदक जीतने वाली छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव की ज्ञानेश्वरी यादव ने अपने पिता और अपने कोच के साथ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने ज्ञानेश्वरी यादव को बधाई दी और साथ ही आगे की तैयारी के लिए पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी. इसके अलावा सीएम बघेल ने उन्हें छत्तीसगढ़ पुलिस में एएसआई के तौर पर नौकरी देने की घोषणा की है.

मुख्यमंत्री ने दी बधाई

राजनांदगांव निवासी ज्ञानेश्वरी यादव ने मुख्यमंत्री भुपेश बघेल से उनके रायपुर स्थित निवास कार्यालय में मुलाकात कर उन्हें अपनी उपलब्धि की जानकारी दी. मुख्यमंत्री ने ज्ञानेश्वरी को अंतर्राष्ट्रीय स्पर्धा में तीन रजत पदक जीतने पर बधाई और शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की. मुख्यमंत्री ने कहा कि ज्ञानेश्वरी ने अपनी उपलब्धि से पूरे छत्तीसगढ़ को गौरवान्वित किया है. मुख्यमंत्री ने ज्ञानेश्वरी यादव, उनके कोच अजय लोहार, ज्ञानेश्वरी के पिता दीपक यादव को शाल और स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया.

पुलिस में नौकरी और तैयारी के लिए 5 लाख रुपये दिए

आपको को बता दें कि ग्रीस के हेराक्लिओन शहर में 01 से 10 मई तक आयोजित जूनियर वर्ल्ड वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप में ज्ञानेश्वरी ने 49 किलोग्राम वर्ग के स्नेच, क्लीन एंड जर्क स्पर्धा में रजत पदक जीते हैं.

 

 

यह भी पढ़ें- अपना लोन इस तरह से चुकाएं तो होगी भारी बचत, 50 लाख के लोन पर 31 लाख बचाने का तरीका जानिए

One Comment
scroll to top