Close

बेहद खौफनाक : 9 माह की गर्भवती को ट्रक ने कुचला, बीच सड़क पर ही हो गया बच्चे का जन्म

नेशनल न्यूज़। बिहार के सहरसा जिले में ट्रक की चपेट में आने से एक गर्भवती महिला की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना खतरनाक था कि तेज रफ्तार ट्रक ने गर्भवती महिला को कुचल दिया। हादसे में महिला का पेट फट गया और उसके गर्भ में पल रहे बच्चे का बीच सड़क पर ही जन्म हो गया। जिसने भी ये हादसा देखा, उसकी रूह कांप गई।

बाइक से जा रहे दंपती का एक्सीडेंट
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के रहुआ चौक के पास की है। मृतका की पहचान नवहट्टा थाना क्षेत्र के असय गांव निवासी विनय कुमार की 20 वर्षीय पत्नी लवली कुमारी के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर शाम विनय अपनी 9 माह की गर्भवती पत्नी लवली कुमारी के साथ बाइक से नवहट्टा जा रहा था। इसी बीच एक ट्रक ने बाइक को ठोकर मार दी। हादसे में महिला का पेट फट गया और उसके गर्भ में पल रहे बच्चे का बीच सड़क पर ही जन्म हो गया। यह हादसा इतना भयानक था कि देखने वाले तक की रूह कांप उठी। इस हादसे में महिला की मौत हो गई, जबकि मृतका का पति बेहोश हो गया। जब मृतका के पति को होश आया तो उसने देखा कि पत्नी की मौत हो गई है, लेकिन बच्चा जिंदा है। इसके बाद बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

2022 में हुई थी दोनों की शादी
इधर, स्थानीय लोगों ने ट्रक को पकड़ लिया और तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं ट्रक ड्राइवर को भी लोगों ने जमकर पिटा। बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। बिहरा थाना अध्यक्ष अकमल हुसैन ने कहा कि सड़क हादसे में एक महिला की मौत हुई है। ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि विनय कुमार और लवली कुमारी की शादी 4 जुलाई 2022 में हुई थी।

scroll to top