Close

AICC की बैठक में छत्तीसगढ़ के चुनाव को लेकर हुआ मंथन, टीएस सिंहदेव ने मीटिंग को लेकर दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं की दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव केसी वेणुगोपाल और छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा के साथ अहम बैठक हुई.

प्रदेश के राजनीतिक हालात के साथ पार्टी की स्थिति को लेकर मंथन किया गया. बैठक को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के साथ मंत्री टीएस सिंहदेव ने अहम बयान दिया है.स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने ट्वीट कर कहा कि आज की बैठक का उद्देश्य चुनाव की तैयारियां रहीं. छत्तीसगढ़ में एक बार फिर हमें मौका मिल सकता है. हमने जो काम किए हैं हम उस आधार पर चुनाव लड़ेंगे. कांग्रेस पार्टी स्वयं एक चेहरा है. उन्होंने कहा कि पिछला चुनाव हमने सामूहिक नेताओं के आधार पर लड़ा था, और वो बेस्ट है इसलिए इस साल भी हम सामूहिक नेताओं के आधार चुनाव लड़े, क्योंकि इसमें टीम को कोई भी लीड कर सकता है.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने ट्वीट कर बताया कि नई दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में हो रही छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेताओं की बैठक में पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के अलावा राहुल गांधी और केसी वेणुगोपाल के साथ प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अलावा अन्य मौजूद हैं.
मरकाम ने बताया कि बैठक के दौरान प्रदेश सरकार की विकास योजनाओं द्वारा प्रदेश की जनता एवं युवाओं के जीवन में आ रहे बदलावों तथा आगामी चुनाव को लेकर विस्तार से चर्चा हुई.

scroll to top