Close

केंद्रीय कैबिनेट की बैठक आज, पीएम मोदी कर सकते हैं कोरोना के साथ कई अहम मुद्दों की समीक्षा

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे. बताया जा रहा है कि आज होने वाले इस बैठक में कोरोना की मौजूदा स्थिति को लेकर बातचीत हो सकती है. पीएम मोदी इस बैठक में देश में मौजूदा वैक्सीनेश की स्थिति को लेकर भी चर्चा कर सकते हैं. बैठक में वैक्सीनेशन की रफ्तार बढ़ाने को लेकर भी पीएम मोदी चर्चा कर सकते हैं. इसके अलावा कई अन्य अहम मुद्दों पर चर्चा की संभावना है.

सूत्रों ने बताया कि यह बैठक डिजिटल तरीके से सुबह 11 बजे से होगी. बैठक को लेकर इस बात की भी जानकारी सामने आ रही है कि पीएम मोदी अपने कुछ मंत्रियों के कामकाज की समीक्षा कर सकते हैं. इस बैठक में वह सड़क एवं परिवहन, नागरिक उड्डयन, टेलीकॉम जैसे मंत्रालय के कामकाज के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं.

19 जुलाई से शुरू होने जा रहे संसद के मानसून सत्र से पहले यह बैठक बहुत ही महत्वपूर्ण है. इस बैठक में संसद सत्र को लेकर भी चर्चा संभव है. पीएम मोदी अपने मंत्रियों को विपक्ष को घेरने का भी गुर दे सकते हैं.

बता दें कि कोरोना की वजह से देश की स्थिति बदली है. ऐसे हालत में सरकार के लिए चुनौतियां बढ़ गई है. ऐसे में इस मीटिंग के दौरान कोरोना के कारण बदले हुए परिस्थितियों में कामकाज को बेहतर करने पर बातचीत हो सकती है.

गौरतलब है कि इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार अपने सहयोगियों के साथ बैठक कर रहे हैं. पीएम मोदी इन बैठकों में अलग-अलग मंत्रियों का रिपोर्ट कार्ड भी देख रहे हैं और सहयोगियों के बीच कई मुद्दों पर चर्चा भी कर रहे हैं.

 

यह भी पढ़ें- प्रियंका गांधी से नवजोत सिंह सिद्धू ने की मुलाकात, क्या सुलझेगा पंजाब कांग्रेस का विवाद?

One Comment
scroll to top