Close

छत्तीसगढ़ की धरा में भगवान राम का ननिहाल और माता कौशल्या के मंदिर में पीएम मोदी का स्वागत है : सीएम भूपेश बघेल

रायपुर।छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के साइंस काॅलेज मैदान में आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उनका स्वागत किया। कार्यक्रम में सीएम भूपेश बघेल ने कहा, हमारे लिए खुशी की बात है कि प्रधानमंत्री छत्तीसगढ़ दौरे पर आए हुए हैं. छत्तीसगढ़ की धरा पर उनका स्वागत है. भगवान राम का ननिहाल और माता कौशल्या के मंदिर में पीएम मोदी का स्वागत है.

सीएम बघेल ने कहा, प्रधानमंत्री से हम लोग एक मंचों पर मिलते रहे हैं. छत्तीसगढ़ के विकास के बारे में नीति आयोग की बैठक समेत निवास कार्यालय और पत्राचार के माध्यम से मांग करते रहे हैं. उन मांगों को मैं और दोहराना नहीं चाहता हूं. हमारी गडकरी जी के साथ कई बैठकें हुई है और मैं जितना मांगता हूं वह उससे ज्यादा दे देते हैं.

सीएम भूपेश बघेल ने कहा, छत्तीसगढ़ में लगातार विकास की गति आगे बढ़ रही है. हमारा राज्य नवोदय राज्य है. ज्यादा से ज्यादा राशि छत्तीसगढ़ को मिले, यही मैं इस अवसर पर कहना चाहता हूं. इस अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राजकीय गमछे और स्मृति चिन्ह के रूप छत्तीसगढ़ के कारीगरों द्वारा तैयार अंगवस्त्र और मिलेट्स की टोकरी भेंट की.

scroll to top