Close

एयर इंडिया विमान में पैसेंजर ने मचाया बवाल: फ्लाइट के टॉयलेट का तोड़ा गेट, 10 पैसेंजर के साथ क्रू मेंबर ने आरोपी यात्री को किया काबू

नेशनल न्यूज़। बीते कुछ महीनों से फ्लाइट में यात्रियों के विवाद की खबरें सामने आ रही है कभी यात्रियों के बीच मारपीट या फिर किसी यात्री द्वारा यूरिन करने का मामला सामने आया है। वहीं अब एक और ताजा मामला सामने आया है जिसमें टोरंटो से दिल्ली आ रही फ्लाइट में क्रू मेंबर के साथ गाली-गलौज ,फ्लाइट में सिगरेट पीने और टॉयलेट का गेट तोड़ने के आरोप में पैसेंजर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

नेपाल का नागरिक महेश पंडित ने फ्लाइट में जमकर बवाल मचाया जिसके बाद अब उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है । जानकारी के मुताबिक फ्लाइट में ट्रैवल कर रहे इस यात्री ने पहले क्रू मेंबर्स से बहस की फिर गाली दी और फ्लाइट के अंदर सिगरेट पीने पर रोका गया तो हंगामा करना शुरू कर दिया इतना ही नहीं यात्री ने फ्लाइट के टॉयलेट का दरवाजा भी तोड़ दिया। इसके बाद बड़ी मुश्किल से उसको काबू में किया गया।

क्रू मेंबर ने कहा कि आरोपी यात्री इतना ज्यादा बेकाबू हो गया था कि 10 पैसेंजर की मदद से उसको काबू में किया जा सका। उन्होंने बताया कि उसने दूसरे यात्रियों के साथ मारपीट करने की भी कोशिश की थी। हालांकि यात्री के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

scroll to top