Close

केवल पेपर में गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिला- किस जन्म का बदला ले रहे हैं मुख्यमंत्री ? : अमित जोगी

बिलासपुर/मरवाही। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के अध्यक्ष अमित जोगी ने गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के साथ लगातार हो रहे अन्याय पर विरोध जताया है। जोगी ने कहा कि कांग्रेस सरकार सुनियोजित तरीके से गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले से सभी संभागीय कार्यालयों को एक-एक कर शिफ्ट कर रही है।

जोगी ने बताया कि जल संसाधन विभाग को बोधघाट शिफ्ट कर दिया गया। बिजली विभाग को मुंगेली शिफ्ट कर दिया गया है। आखिर मुख्यमंत्री किस जन्म का बदला ले रहे हैं क्षेत्रवासियों से। खेतों को सूखा और घरों को अंधकार करना मरवाही-गौरेला-पेंड्रा क्षेत्र का विकास नहीं विनाश करना है।

जो संभागीय कार्यालय छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी जी के कार्यकाल में स्थापित हुए थे और जिनसे पूरे क्षेत्रवासियों को सुगमता थी, उसे भूपेश सरकार तबाह करने पर तुली है। कार्यालय जिले के बाहर ले जाने से सरकार के जिला बनाने के औचित्य और मंशा पर ही प्रश्न उठता है।

जोगी ने आरोप लगाया कि सरकार की नियत में खोट है इसलिए गौरेला-पेंड्रा-मरवाही को पेपर पर जिला बनाकर लोगों के साथ वोट के बदले खोट किया गया है। अमित जोगी ने सरकार को चेताया है कि वो यह न समझे कि अजीत जोगी जी के जाने के बाद वो मरवाही क्षेत्रवासियों के साथ अन्याय कर सकती है।

जोगी मरवाही का सेवक था और हमेशा रहेगा। जोगी की हर पीढ़ी मरवाही की सेवा में समर्पित है। अगर सरकार बाज नहीं आयी तो गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के अधिकार के लिए, क्षेत्रवासियों के साथ मिलकर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) सभी सरकारी कार्यालयों में तालाबंदी करेगी।

scroll to top