Close

बिलासपुर : तीन मंजिला कपडे की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों के कपड़े जलकर खाक

बिलासपुर। बिलासपुर में एक तीन मंजिला कपड़े की दुकान में भीषण आग लग गई, जिससे दुकान में रखे लाखों रुपए के कपड़े जलकर खाक हो गए। शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है। आग इतनी भयावह थी कि दो किलोमीटर दूर तक लपटें दिखाई दे रही थी। फायर ब्रिगेड ने सुबह पांच आग पर काबू पा लिया है। घटना चकरभाठा थाना क्षेत्र की है। चकरभाठा कैंप में किशनचंद टहल्यानी की कृष्णा सोसायटी के नाम पर रेडीमेड कपड़ों की दुकान है।

गुरुवार की रात संचालक और कर्मचारी दुकान बंद कर घर चले गए थे। तभी रात करीब 12 बजे के आसपास लोगों ने देखा कि दुकान से धुएं के साथ आग की लपटें उठ रही है। उन्होंने घटना की जानकारी दुकान संचालक के साथ ही आसपास के लोगों को दी। इसके साथ ही पुलिस को घटना की जानकारी दी गई।
जिस समय वहां लोगों की भीड़ पहुंची, तब तक आग देखते ही देखते तीसरी मंजिल तक पहुंच गई थी और कपड़े सहित दुकान में रखे सामान जल रहे थे। जेसीबी से दुकान के साइड की दीवारों को तोड़कर आग बुझाने का प्रयास किया गया। लेकिन, आग की लपटें कम होने का नाम ही नहीं ले रही थी। देर रात से लेकर सुबह तक लोग आग बुझाने के लिए मशक्कत करते रहे। सुबह पांच बजे चार फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया।

scroll to top