Close

राहुल गांधी ने विपक्षी दलों के नेताओं को कल नाश्ते पर बुलाया, 9:30 बजे कंस्टीट्यूशन क्लब में होगी बैठक

नई दिल्ली: एक तरफ संसद के मानसूत्र सत्र के दौरान रोजाना हंगामा हो रहा है. कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दल जासूसी कांड और कृषि कानूनों पर चर्चा की मांग कर रहे हैं. इसी बीच राहुल गांधी ने कल सुबह विपक्षी दलों के नेताओं को नाश्ते पर बुलाया है. कल सुबह साढ़े नौ बजे दिल्ली स्थिति कंस्टीट्यूशन क्लब में होने वाली बैठक में कांग्रेस के सभी सांसद भी मौजूद रहेंगे. विपक्षी नेताओं को भी राहुल गांधी की ओर से न्योता दिया गया है.

ये देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में विपक्ष की ओर से सरकार को घेरने की क्या रणनीति बनाई जाती है. क्या राहुल गांधी की ओर से बुलाई गई इस बैठक में विपक्षी एकता को और ज्यादा धार दिए जाने की कोशिश की जाएगी.

संसद के मानसून सत्र का कल तीसरे हफ्ते का दूसरा दिन होगा. पहले 2 हफ्ते संसद के दोनों सदनों में हंगामे की वजह से कोई खास कामकाज नहीं हो सका. संसद में पेगासस जासूसी को लेकर गतिरोध के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया था कि वह पेगासस, किसान आंदोलन, महंगाई जैसे राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर चर्चा नहीं कर रही है और विपक्ष को काम करने नहीं दे रही है. राहुल गांधी ने कहा था, “हमारे लोकतंत्र की नींव यह है कि सांसद लोगों की आवाज बनें और राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर चर्चा करें. मोदी सरकार विपक्ष को अपना काम नहीं करने दे रही है. संसद का अधिक समय बर्बाद न करें, महंगाई, किसानों के मुद्दे और पेगासस पर चर्चा होने दें.”

 

 

यह भी पढ़ें-  जंक फूड की क्रेविंग को कंट्रोल करना हो रहा है मुश्किल, तो इस चीज से शांत हो जाएगी क्रेविंग

One Comment
scroll to top