Close

आर्थिक राशिफल: तुला और मकर राशि वाले धन की बचत करें, 12 राशियों का जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 07 अगस्त 2021, शनिवार का दिन विशेष है. शनिवार का दिन शनि देव को समर्पित है. आज श्रावण मास की कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि है. चंद्रमा इस दिन कर्क राशि में गोचर कर रहे हैं. आइए जानते हैं मेष से मीन राशि तक जानें आज का आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज आप अपने कार्यों को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे. आज धन का व्यय सोच समझ कर करें. ऑनलाइन लेनदेने में सावधानी बरतने की जरूरत है.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– राहु का गोचर आपकी राशि में बना हुआ है. आज के दिन भ्रम की स्थिति बन सकती है. धन से जुड़े मामलों में जल्दबाजी न करें. आलस से दूर रहने का प्रयास करें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)-धन लाभ की स्थिति बन सकती है. लेकिन इसके लिए आज आपको अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. आज के दिन अपनी योजनाओं को लेकर सतर्कता बरतें. प्रतिद्वंदी लाभ को प्रभावित कर सकते हंै.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– आज का दिन आपके लिए कुछ मामलों में अच्छा साबित हो सकता है. आपकी राशि के स्वामी चंद्रमा आज कर्क राशि में ही गोचर कर रहे हैं. जहां पर पहले से ही बुधादित्य योग बना हुआ है. मन को काबू में रखें और अधिक उत्साह से बचें. धन लाभ की स्थिति बनी हुई है.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)-आज का दिन आपके लिए हिसाब किताब को ठीक करने में गुजर सकता है. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश की योजनाएं भी बना सकते हैं. आज कर्ज देने की स्थिति से बचें.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)-धन प्राप्त करने के लिए आज आपको अधिक परिश्रम करना होगा. आज के दिन किया गया परिश्रम व्यर्थ नहीं जाएगा. आज अपनी प्रतिभा को निखारने में सफल रहेंगे. आज आप दूसरों को सलाह देकर भी लाभ प्राप्त कर सकते हैं.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– बिजनेस में लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज आपको अपनी प्रबंधन कुशलता का प्रदर्शन करना पड़ सकता है. नए लोगों से मुलाकात की संयोग बन सकता है. दूसरों को प्रभावित करने में आज आपको सफलता मिल सकती है.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)-धन के मामले में आज के दिन अचानक हानि की स्थिति बन सकती है कोई पूर्व में लिया गया निर्णय गलत भी हो सकता है. धैर्य बनाए रखें. परिश्रम में कोई कमी न आने दें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– आज आप अपनी प्रतिभा से धन लाभ प्राप्त कर सकते हैं. कोई नया कार्य आरंभ करने की योजना बना सकते हैं. धन के लेनदेन में सावधानी बरतें. आज अनावश्यक चीजों पर धन का व्यय करने से बचें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– शनि देव आज आपकी राशि में वक्री होकर गोचर कर रहे हैं. आज शनिवार का दिन है. शनिवार का दिन शनि देव का प्रिय दिन माना गया है. आज धन लाभ की स्थिति बन सकती है. आज धन के मामले में शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)-धन को लेकर आज सतर्क रहें. आज धन के मामले में धोखा भी मिल सकता है. इसलिए आंख बंदकर भरोसा करना हानि पहुंचा सकता है. नया कार्य की रणनीति बना सकते हैं. आय के स्त्रोत विकसित करने में सफलता मिल सकती है.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– धन के व्यय पर अंकुश लगाएं. आज आय से अधिक धन का व्यय हो सकता है. बेहतर यही होगा की धन के संचय के बारे में गंभीरता से सोचें. आज कार्यों को समय पर पूर्ण करने की कोशिश करें. परिश्रम में ही आज की सफलता छिपी है.

 

यह भी पढ़ें- अगर आपके पास भी है रसोई गैस कनेक्शन तो परिवार को फ्री मिलेगी ये सुविधा, जानें इसके बारे में

One Comment
scroll to top