Close

अमित जोगी के जन्मदिन पर जोगी निवास में दिखा उत्साह, बड़ी संख्या में इकट्ठे हुए कार्यकर्ता

रायपुर। राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री स्व. अजीत जोगी के निधन के लंबे समय बाद जोगी निवास में जबरदस्त रौनक रही। बड़ी संख्या में इकट्ठे हुए कार्यकर्ताओं में उत्साह दिखा। अवसर था छत्तीसगढ़ का एकमात्र क्षेत्रीय राजनीतिक दल जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के संस्थापक सदस्य/प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी के 45वें जन्मदिन का।

जहां प्रदेश भर से बड़ी संख्या में जोगी कांग्रेसी सिविल लाईन स्थित अनुग्रह सागौन बंगला में जुटे। इस दौरान परिवर्तन दिवस के रूप में अमित जोगी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया।

इस अवसर दिव्यांगजनों, युवाओं, महिलाओं, अनुसूचित जाति, जनजाति विभाग, पिछड़ावर्ग, अल्पसंख्यक समाज सहित विभिन समाज के प्रतिनिधिमंडल, व्यापारी, अनेक दलों के नेता, कार्यकर्ता, पदाधिकारियों ने अमित जोगी से भेंटकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

विशेषकर अजीत जोगी युवा मोर्चा के सैंकड़ों युवाओं ने प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू के नेतृत्व में अमित जोगी के जन्मदिन के अवसर पर 45 पौंड का केक काटकर 45 फीट लंबा फूलमाला पहनाकर आतिशबाजी की गई। ढोलबाजे के साथ उत्साह से खुशी का इजहार किया गया।

इस अवसर पर अमित जोगी ने कहा छत्तीसगढ में परिवर्तन की लहर शुरू हो चुकी है। जिस प्रकार साढ़े तीन साल में भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़ को लूटने का काम किया है, छत्तीसगढ़ की धन-संपत्ति को अन्य प्रदेशों में लूटाने का काम किया है उससे छत्तीसगढ़ की जनता त्रस्त हो चुकी है। अब यहां की जनता भूपेश सरकार को उखाड़ भेंकना चाहती है।

इस दौरान अमित जोगी को बधाई देने वालों में प्रमुख रूप से विधायक दल के नेता वरिष्ठ विधायक धर्मजीत सिंह, पार्टी महामंत्री महेश देवांगन, वरिष्ठ नेता सूर्यकांत तिवारी, छत्रपाल सिरमौर, भगत सोनी, कुबेर यदु, डॉ. ओम प्रकाश देवांगन, विशंभर गुलहरे, अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप साहू, मुख्य प्रवक्ता भगवान नायक आदि मौजूद थे।

scroll to top