Close

Breaking : टेक्निकल खराबी के चलते रायगढ़ में आपस में भिड़ी मालगाड़ी, मुंबई-हावड़ा रेल लाइन क्षतिग्रस्त

रायगढ़। टेक्निकल खराबी के चलते मुम्बई–हावड़ा रेल मार्ग पर आज दो मालगाड़ियां आपस में भिड़ गईं। पहले से खड़ी मालगाड़ी के लाइन में ही विपरीत दिशा से आ रही दूसरी मालगाड़ी भी उसी लाइन में ही आ पहुंची।

जानकारी अनुसार रायगढ़ स्टेशन के पास आउटर में यह घटना घटी है। दो मालगाड़ियों में भिड़ंत की दुर्घटना में मालगाड़ी के कई डिब्बे पटरी से उतर गए। वहीं बिलासपुर-रायगढ़ तीसरी लाइन के अलावा विद्युत पोल भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची रेलवे की टीम मौके पर सुधार कार्य में लगी हुई है।

घटना अनुसार रायगढ़ रेलवे स्टेशन के पास कोतरारोड सिग्नल के पास मालगाड़ी इंजन खराब होने की वजह से खड़ी थी, जिसके लिए दूसरा इंजन लाने की तैयारी चल रही थी। इस दौरान भूपदेवपुर की ओर से आई दूसरी मालगाड़ी से आकर टकरा गई। बताया जा रहा है कि टेक्निकल खराबी के कारण यह घटना घटित हुई है।

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे, बिलासपुर के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी साकेत रंजन ने बताया कि मुंबई-हावड़ा मेन लाइन के करीब जेएसपीएल के साइडिंग में हादसा हुआ है। इससे मुंबई-हावड़ा रेल लाइन पर गाड़ियों का परिचालन प्रभावित नहीं हुआ है। हादसे के बाद रेलवे की टीम सुधार कार्य में जुटी हुई है।

scroll to top