Close

ऑनलाइन लीक हुई आमिर की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय की रक्षाबंधन

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में अक्षय कुमार की रक्षा बंधन को मात दी है। हालांकि दोनों ही फिल्मों ने उम्मीद के मुताबिक कम कलेक्शन किया है। वैसे तो उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड में दोनों फिल्मों के कलेक्शन में बढ़ोत्तरी देखने को मिल सकती है, लेकिन इस बीच मेकर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन, ऑनलाइन लीक हो गई है, जिससे फिल्म के कलेक्शन पर निगेटिव असर पड़ सकता है।

ऑनलाइन लीक हुई ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’

आमिर खान- करीना कपूर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार- भूमि पेडनेकर की फिल्म रक्षा बंधन, बीते दिन (11 अगस्त) को रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दिन कुछ खास कलेक्शन नहीं किया है, लेकिन इस बीच खबर सामने आई है कि फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है, जिससे फिल्म के कलेक्शन पर निगेटिव असर पड़ सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म कई पाइरेटिड साइट्स से तेजी से डाउनलोड की जा रही है और ऐसे में आने वाले दिनों में फिल्म के मेकर्स को नुकसान हो सकता है।

पहले दिन कितनी रही लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन की कमाई

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा ने पहले दिन 10.75 करोड़ रुपये और रक्षा बंधन ने 7.5 करोड़ रुपये नेट कलेक्शन किया है। बता दें कि इन दोनों ही फिल्मों से काफी ज्यादा उम्मीदे थीं, वहीं ये क्लैश भी साल 2022 का अभी तक का सबसे बड़ा बॉक्स ऑफिस क्लैश है। साल 2022 वैसे ही बॉलीवुड के लिए कुछ खास नही रहा है। ऐसे में लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन से ट्रेड एनालिस्ट्स को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन ये दोनों फिल्में उस पर खरी नहीं उतर पाई हैं।

बायकॉट हुई ‘लाल सिंह चड्ढा’

याद दिला दें कि आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को सोशल मीडिया पर बायकॉट किया जा रहा है। लाल सिंह चड्ढा को सोशल मीडिया पर मिक्स रिव्यू मिला है। अब भी ट्विटर पर #BoycottbollywoodCompletely ट्रेंड हो रहा है। आमिर खान और करीना कपूर खान के पुराने वीडियो को शेयर करते हुए खूब ट्रोल किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर रक्षा बंधन का भी थोड़ा बहुत बायकॉट देखने को मिला है। गौरतलब है कि लाल सिंह चड्ढा का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है, जबकि रक्षा बंधन के निर्देशक आनंद एल राय हैं।

 

 

One Comment
scroll to top