Close

आर्थिक राशिफल: मिथुन, तुला और मीन राशि वाले निवेश में बरतें सावधानी, 12 राशियों का जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 14 जुलाई 2021, बुधवार को आषाढ़ मास की शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि है. चंद्रमा आज के दिन सिंह राशि में गोचर कर रहा है. धन के मामले में आज का दिन मेष से मीन राशि तक के जातकों के लिए कैसा रहेगा, आइए जानते हैं आज का आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)– धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज योजना बनाकर कार्य करें. अधूरे कार्यों को समय पर पूर्ण करें. लेनदेन में सावधानी बरतें. नई जॉब की तलाश कर रहे हैं तो आज सफलता मिल सकती है. आज का दिन जॉब और बिजनेस के लिए अच्छा है.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– भ्रम की स्थिति से दूर रहें. नकारात्मक विचार आज कार्य के परिणामों को प्रभावित कर सकते हैं. इसलिए इससे बचने का प्रयास करें. धार्मिक कार्यों में रूचि लें. गलत तरीकों से धन प्राप्त करने की कोशिश, मुसीबत में डाल सकती है.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– आय के स्त्रोत में वृद्धि होने का योग बना हुआ है. शेयर बाजार में निवेश कर सकते है. सेहत का ध्यान रखें. आज के दिन जिम्मेदारियों में वृद्धि हो सकती है. यात्राओं से भी लाभ प्राप्त कर सकते हैं.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– धन लाभ के लिए आज आपको अधिक परिश्रम करना होगा. परिश्रम में ही आज का लाभ छिपा हुआ है. आज प्रतिद्वंदी कार्यों में बाधा डालने की कोशिश कर सकते हैं. क्रोध और वाणी दोष से बचें, नहीं तो आज के दिन मिलने वाला लाभ प्रभावित हो सकता है.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)– शेयर बाजार में निवेश कर सकते हैं. लाभ की स्थिति बनी हुई है. छोटे छोटे निवेश से अच्छा लाभ प्राप्त कर सकते हैं. लोभ से बच कर नहीं नहीं तो हानि भी उठानी पड़ सकती है. आज कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचें.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– बिजनेस और जॉब में लाभ की स्थिति बनी हुई है. यदि कोई नया व्यापार आरंभ करना चाहते हैं तो उसके लिए दिन उत्तम है. आज के दिन हिसाब किताव को भी दुरुस्त कर सकते हैं. आज किसी के बहकावे में न आएं, नहीं तो धन की हानि भी हो सकती है.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– आज के दिन सहयोगियों का सहयोग प्राप्त करने में सफल रहेंगे. लंबे समय से रूका हुआ कोई कार्य पूर्ण हो सकता है. कानूनी मामलों में भी सफलता प्राप्त कर सकते हैं. आज के दिन भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– केतु ग्रह आपकी राशि में गोचर कर रहा है. आज के दिन आलस आ सकता है, महत्वपूर्ण कार्य यदि लंबित है, तो उसे पूर्ण करने का प्रयास करें. गलत और नकारात्मक विचार वालों से दूरी बनाएं. आज कर्ज लेने की स्थिति महसूस कर सकते हैं.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– धन के मामले में आज सावधानी बरतें. आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. धन को लेकर आज के दिन किसी भी प्रकार की जल्दबाजी न करें. निवेश करने की योजना बना रहें तो जानकार लोगों की मदद और सलाह अवश्य लें. कर्ज देने की स्थिति से बचें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– आज अचानक लाभ की स्थिति बन सकती है. आज के दिन आलस का त्याग करें और मिलने वाले अवसरों को लाभ में बदलने की कोशिश करें. आज तनाव हो सकता है, लेकिन इससे दूर रहें. धैर्य बनाए रखें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)– गुरु आपकी राशि में वक्री अवस्था में विराजमान है. आज सेहत का ध्यान रखें. नया कार्य को आरंभ करने की योजना बना सकते हैं. आज के दिन कोई भी धन से जुड़ा कार्य बिना सोचे समझें न करें. बाजार की स्थिति को समझने की कोशिश करें. इसके बाद ही निवेश करें.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– धन के लिए आज अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. आज के दिन कुछ ऐसा भी करना पड़ सकता है, जिसमें समय का व्यय होगा, जिस कारण तनाव की स्थिति बन सकती है. आज के दिन भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश की योजना बना सकत हैं.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: वृष, सिंह और कुंभ राशि वाले न करें ये काम, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

scroll to top