Close

देश विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस पर भाजपा मण्डल बसना ने निकाला मौन जुलूस

बसना। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आव्हान पर भाजपा मण्डल बसना के कार्यकर्ताओं ने विभाजन के दर्द को याद करते हुए नगर में मौन रैली निकाली। भाजपा जिला अध्यक्ष रुपकुमारी चौधरी के निर्देश पर स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले 14 अगस्त को *विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस” के रूप में मनाया।

इस दौरान वक्ताओं ने देश के विभाजन के दर्द को याद करते हुए वक्ताओं ने कहा भारत का विभाजन देश के लिए किसी विभीषिका से कम नहीं था। इसका दर्द आज भी देश को झेलना पड़ रहा है। भारत पाक विभाजन की यह घटना उस समय की सबसे बड़ी त्रासदी थी।

धर्म के नाम पर लाखों लोगों को विस्थापित होना पड़ा। इस घटना को एक विभिषिका के रूप में याद करते हुए शहीद वीर नारायण चौक से हाथों में तख्तियां लिए मुख्य मार्ग, बस स्टैंड, कृषि उपज मंडी होते हुए शहीद वीर नारायण चौक तक मौन जुलूस निकाला गया।

जुलूस में अनिल अग्रवाल, महामंत्री अभिमन्यु जायसवाल, डॉ. एनके अग्रवाल, सतीश अग्रवाल, रमेश अग्रवाल, ओम प्रकाश चौधरी, मनोज अग्रवाल, मुरारी अग्रवाल, सुरेश बारीक, सलीम शहजादा, लोकनाथ ड़ड़़सेना, नंद किशन साव, भूपेंद्र साहू, सौरभ अग्रवाल, रमेश डड़सेना, रवि प्रकाश, राजू, दुर्लभ प्रधान, मुकेश बु़डेक, सुंदर प्रधान, नरेंद्र चौहान, सौम्य रंजन कानूनगो, मिलिन, खेमराज साव, चंद्रशेखर साव सहित अन्य कार्यकर्ता शामिल हुए।

scroll to top