Close

आर्थिक राशिफल: मेष और कन्या राशि वाले बचत पर दें ध्यान, सभी राशियों का जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 16 अगस्त 2021 को सावन का सोमवार है. इस दिन श्रावण मास की शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है और चंद्रमा वृश्चिक राशि में विराजमान रहेगा. आइए जानते हैं मेष से मीन राशि तक के जातकों का आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन के मामले में आज आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. धन से जुड़े कार्य प्रभावित हो सकते हैं. धैर्य बनाए रखें. आपके शुभचिंतक मदद के लिए आगे आ सकते हैं.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– आज का दिन धन के मामले में मिलाजुला रहेगा. धन लाभ के लिए आज के दिन किए गए प्रयासों का पूर्ण फल प्राप्त नहीं होगा. लेकिन निराश होने की आवश्यकता नहीं है. परिश्रम करते रहें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– धन को लेकर आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. आज आपके पास विचारों की कोई कमी नहीं रहेगी. इन विचारों को धरातल पर लाने का प्रयास करें. नया कार्य आरंभ कर सकते हैं.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– व्यापार में लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज के दिन महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं. आज भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं. कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचें.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)– धन से जुड़े मामलों में ठोस निर्णय लेने में आज कुछ परेशानी महसूस कर सकते हैं. लेकिन धन की प्राप्ति का योग बना हुआ है. बाजार की स्थिति को समझने में सफलता प्राप्त करेंगे. निवेश के लिए भी अच्छा समय है.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– धन की कमी आज मानसिक तनाव का कारण बन सकती है. आलस का त्याग करें और अपने कार्यों पर समय पर पूर्ण करने का प्रयास करें. आज के दिन किया गया परिश्रम व्यर्थ नहीं जाएगा.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज आय के स्त्रोत विकसित करने में भी सफलता मिल सकती है. अपने कार्यों को बेहतर ढंग से बताने के लिए उचित मंच प्राप्त होगा.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– चंद्रमा आपकी राशि में गोचर कर रहा है. चंद्रमा जब केतु के संपर्क में आता है तो ग्रहण योग का निर्माण हो जाता है. तनाव और उदासी की स्थिति बन सकती है. धन के मामले में सावधानी बरतें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– व्यापार में आज लाभ की स्थिति बनी हुई है. सभी कार्यों को बेहतर ढंग से पूर्ण करने में भी सफलता प्राप्त कर सकते हैं. आज नए लोगों से संपर्क होगा और व्यापारिक लाभ की स्थिति बनेगी. प्रतिद्वदियों से सतर्क रहें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– धन की हानि हो सकती है. इसलिए लेनदेन में सावधानी बरतें. आज कर्ज की स्थिति से भी बचने का प्रयास करें. भूमि आदि से जुड़े कार्यों से लाभ प्राप्ति हो सकती है. लेकिन जल्दबाजी की स्थिति से बचें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- वाणी में मधुरता और स्वभाव में आज विनम्रता बनी रहेगी. जिस कारण आज कोई महत्वपूर्ण कार्य पूर्ण हो सकता है. वरिष्ठ पदों पर बैठे लोगों से सहयोग प्राप्त होगा. कोई रूका हुआ कार्य पूर्ण हो सकता है. धन लाभ की स्थिति भी बनी हुई है.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– धन की बचत करने की दिशा में आज गंभीर रहेंगे. आज धन के निवेश को लेकर भी कोई कदम उठा सकते हैं. भूमि और भवन आदि में धन के निवेश के बारे में सोच सकते हैं. आज धन लाभ प्राप्त करने के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है.

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: वृष, सिंह और मकर राशि वाले बरतें सावधानी, जानें सभी राशियों का राशिफल

One Comment
scroll to top