Close

कई क्रिप्टोकरेंसी की कीमत में दर्ज हुई बड़ी गिरावट, जानें Ethereum के आज के रेट

ग्लोबल क्रिप्टोकरेंसी मार्केट पिछले कुछ दिनों में भारी गिरावट देखने को मिली है. इस मार्केट में पिछले कुछ दिनों में 4.63 प्रतिशत की भारी गिरावट देखने को मिली है और यह अब 1.88 ट्रिलियन डॉलर तक पहुंच गया है. जैसे कि सभी जानते हैं कि बिटकॉइन (Bitcoin) जो दुनिया की सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी कंपनी है उसमें पिछले 24 घंटों बड़ा बदलाव देखने को मिला है. इसमें पूरे 2 प्रतिशत की बड़ी गिरावट देखने को मिली है और अभी इसका मार्केट प्राइस 45,000 डॉलर है.

वहीं Ethereum क्रिप्टोकरेंसी में भी भारी गिरावट दर्ज की गई है. यह 4 प्रतिशत की गिरावट के साथ 3,000 डॉलर पर ट्रेड कर रहा है. आपको बता दें कि पिछले कुछ हफ्तों में बिटकॉइन और Ethereum के दामों में भारी गिरावट देखी गई थी. बिटकॉइन में 1.7 प्रतिशत तक गिरावट दर्ज की गई है जबकि Ethereum के प्राइस में भी 4.4 प्रतिशत तक की बड़ी गिरावट देखने को मिली है.

वहीं Cardano (ADA) के प्राइस में 6.76 प्रतिशत की बड़ी गिरावट दर्ज की गई है. Tether क्रिप्टोकरेंसी में भी गिरावट दर्ज की गई है. इसका मार्केट प्राइस करीब 0.01 प्रतिशत तक गिर गया है. वहीं Dogecoin क्रिप्टोकरेंसी में भी गिरावट देखने को मिल रही है. इसमें करीब 10 प्रतिशत की कमी देखने को मिल रही हैं. Polkadot  क्रिप्टोकरेंसी में तेजी देखने को मिली है. इसमें 6.30 प्रतिशत तक गिरावट दर्ज की गई है.

 

 

यह भी पढ़ें- ईपीएफ से जुड़े इस नियम पर दें ध्यान, वर्ना अगले महीने से नहीं आएगा अकाउंट में पैसा, जानें डिटेल्स

One Comment
scroll to top