Close

चुनाव घोषणा-पत्र के लिए लोगों से सुझाव लिए जायेंगे – मोहम्मद अकबर

० प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में लिखित में सुझाव दे सकते हैं या ई मेल कर सकते हैं

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए गठित कांग्रेस की घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष मोहम्मद अकबर ने बताया कि घोषणा पत्र तैयार करने के लिए लोगों से 31 अगस्त तक सुझाव लिए जायेंगे। सुझाव देने के इच्छुक लोग छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय राजीव भवन में आकर लिखित में अपने सुझाव दे सकते हैं। सुझाव देने के लिए ई-मेल की भी सुविधा रहेगी। इसके बाद आवश्यकता पड़ने पर आमजनों एवं अलग-अलग वर्गों के साथ चर्चा करेंगे।

मोहम्मद अकबर ने बताया कि प्रदेश में अधोसंरचना के विकास तथा आम जनता के हितों को ध्यान में रखकर चुनाव घोषणा-पत्र तैयार किया जायेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ राज्य के निवासियों के हितों के लिए काम करने वाली पार्टी है। पिछली बार भी लोगों के हितों का ध्यान रखकर घोषणा-पत्र तैयार किया गया था।

चुनाव घोषणा-पत्र समिति के अध्यक्ष मोहम्मद अकबर ने बताया कि प्रदेश के अलग अलग क्षेत्रों से लोग अपने सुझाव दें सकें इसलिए ई-मेल बहचबबतलचण्2018/हउंपसण्बवउ पर सुझाव लिए जायेंगे।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मल्लिकार्जुन खरगे के अनुमोदन के पश्चात चुनाव घोषणापत्र समिति गठित की गई थी जो इस प्रकार है – अध्यक्ष मोहम्मद अकबर, सदस्य – रविन्द्र चौबे, शिवकुमार डहरिया, अमरजीत भगत, उमेश पटेल, डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम, धनेन्द्र साहू, श्रीमती फूलोदेवी नेताम, शैलेष पाण्डेय, अरूण वोरा, शिशुपाल सोरी, द्वारिकाधीश यादव, कुंवरसिंग निषाद, राजेश तिवारी, चुन्नीलाल साहू, इदरीश गांधी, हेमा देशमुख, अटल श्रीवास्तव, अजय तिर्की, राजेन्द्र जग्गी, श्रीमती वाणी राव, श्रीमती शेषराज हरवंश, आकाश शर्मा।

scroll to top