Close

भाजपा विधायक रंजना साहू ने कांग्रेस विधायक शैलेष पांडेय को भेजी राखी

बिलासपुर, रक्षाबंधन पर कांग्रेस विधायक शैलेश पांडेय को बीजेपी विधायक रंजना डीपेंद्र साहू ने राखी भेजी है। साथ ही पत्र में शुभकामनाएं प्रेषित की हैं। विधायक शैलेष पांडेय ने कहा है वे पत्नी के साथ तोहफ़ा लेकर बहन रंजना के घर जाएँगे। शैलेष पांडेय बिलासपुर से कांग्रेस विधायक हैं, जबकि श्रीमती रंजना डीपेंद्र साहू धमतरी से बीजेपी विधायक हैं।

श्रीमती रंजना डीपेंद्र साहू ने राखी को बहन के स्नेह और विश्वास के साथ शुभकामनाओं का प्रतीक बताते हुए कहा है कि “दलीय राजनीति वैचारिक मतभेद अपनी जगह हैं, पर राखी विश्वास सुरक्षा स्नेह का प्रतीक है, मैंने शैलेष भैया को शुभकामनाओं के साथ भेजी है” श्रीमती रंजना डीपेंद्र साहू ने यह बताया कि, एक राखी उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को छत्तीसगढ़ की बहनों की ओर से भेजी है, और साथ ही छत्तीसगढ़ के 75 विधायकों को भी।

वहीं बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय ने कहा है कि “मैं भावुक हो गया हूँ, मैंने बहन रंजना से बात की है, और उनसे पूछा है क्या तोहफ़ा चाहिए.. साड़ी तो तय है.. उन्होंने कुछ नहीं माँगा लेकिन जो भी देना है उस तोहफ़े को लेकर मैं अपनी पत्नी के साथ बहन के घर धमतरी जाउंगा।”

One Comment
scroll to top