Close

अल सुबह बस और कार में ऐसी टक्कर हुई कि बुझ गया 4 घरों का चिराग, गैस कटर से काटकर निकालना पड़ा शव

जगदलपुर। कृष्ण जन्माष्टमी के दिन एनएच 30 में अल सुबह एसी घटना घटित हुई कि चार घरों का चिराग बुझ गया। स्थिति ऐसी थी कि कार को गैस कटर से काटकर शवों को निकालना पड़ा है। एक युवक घायल है जिसे अस्पताल दाखिल किया गया है।

घटना आज सुबह लगभग पौने तीन बजे की है। पायल ट्रेवल्स की बस और कार में टक्कर हुई है। इस दर्दनाक हादसे में कार सवार पांच में से 4 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक घायल है।

पुलिस के अनुसार टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि शवों को निकालने के लिए गैस कटर का उपयोग करना पड़ा है। गैस कटर से कार को काटकर 2 शवों को बाहर निकाला जा सका। वहीं एक घायल को अस्पताल ले जाया गया है। वहीं घटना के बाद बस ड्राइवर व कंडेक्टर फरार हो गए।

नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने घटना के संबंध में बताया कि रायपुर से यात्रियों को लेकर पायल ट्रेवल्स की बस सीजी 07 ई 9922 जगदलपुर की ओर आ रही थी। वहीं आसना के आगे मेटावाड़ा पुल के पास जगदलपुर की ओर से आसना की ओर जा रही कार में जोरदार टक्कर हो गई।

एसपी के अनुसार कार में 5 युवक सवार थे। यात्री बस ने उसे अपनी चपेट में ले लिया, जिससे मौके पर ही 4 युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। घटना के बाद मौके से बस चालक व परिचालक फरार हो गए।

इस दर्दनाक हादसे के बाद मृतकों के शव को निकालने के लिए पुलिस ने गैस कटर का उपयोग करना पड़ा है। घटना की जानकारी लगते ही लोगों का जमावाड़ा लगना शुरू हो गया। बताया जा रहा है कि 4 युवक जगदलपुर के अलग-अलग जगह के थे, जबकि एक युवक सुकमा का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मृतकों के परिजनों के बारे में पतासाजी कर रही है।

scroll to top