Close

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने BJP के मेयरों को दिया मंत्र

modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (मंगलवार को) वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बीजेपी के मेयरों की सभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने इस दौरान विकास का प्लान बीजेपी मेयरों के सामने रखा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आजादी के अमृत काल में अगले 25 साल के लिए भारत के शहरी विकास का एक रोड मैप बनाने में इस सम्मेलन की बड़ी भूमिका है। हम राजनीति में आए हैं तो सिर्फ गद्दी पर बैठने नहीं आए हैं, सत्ता में बैठने नहीं आए हैं। सत्ता हमारे लिए माध्यम है, लक्ष्य सेवा है। सुशासन के जरिए किस प्रकार हम जनता की सेवा कर सकते हैं, इसके लिए हम काम करते हैं।

जान लें कि बीजेपी का राष्ट्रीय महापौर सम्मेलन गांधीनगर में हो रहा है। राष्ट्रीय महापौर सम्मेलन में पीएम मोदी ने कहा कि सरदार साहब ने जो नगर पालिका में काम किए उसे आज भी बहुत सम्मान से याद किया जाता है। आपको भी अपने शहरों को उस स्तर पर ले जाना है जहां आने वाली पीढ़ियां आपको याद करें।

पीएम मोदी ने कहा कि हमारे देश के नागरिकों ने बहुत लंबे अरसे से शहरों के विकास को लेकर बीजेपी पर विश्वास रखा है। उसे निरंतर बनाए रखना, उसे बढ़ाना हम सभी का दायित्व है।जमीनी स्तर से काम करना सभी मेयरों की जिम्मेदारी है। बेहतर सुविधाएं मुहैया कराई जाएं और विकास सुनियोजित हो।

बीजेपी का राष्ट्रीय महापौर सम्मेलन

जान लें कि बीजेपी का राष्ट्रीय महापौर सम्मेलन गांधीनगर में हो रहा है। राष्ट्रीय महापौर सम्मेलन में पीएम मोदी ने कहा कि सरदार वल्लभभाई पटेल ने मेयर के रूप में अपनी यात्रा शुरू की।हम एक बेहतर भारत के लिए उनके बताए रास्ते पर चलेंगे और इसके विकास के लिए काम करेंगे।सभी महापौरों को सबका साथ, सबका विकास और सबका प्रयास का पालन करना चाहिए। सरदार साहब ने जो नगर पालिका में काम किए उसे आज भी बहुत सम्मान से याद किया जाता है। आपको भी अपने शहरों को उस स्तर पर ले जाना है जहां आने वाली पीढ़ियां आपको याद करें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सामान्य नागरिक का संबंध अगर सरकार नाम की किसी व्यवस्था से आता है तो पंचायत से आता है, नगर पंचायत से आता है, नगरपालिका से आता है, महानगर पालिका से आता है. इसलिए इस प्रकार के विचार-विमर्श का महत्व बढ़ जाता है। हमारे देश के नागरिकों ने बहुत लंबे अरसे से शहरों के विकास को लेकर बीजेपी पर विश्वास रखा है। उसे निरंतर बनाए रखना, उसे बढ़ाना हम सभी का दायित्व है। जमीनी स्तर से काम करना सभी मेयरों की जिम्मेदारी है। बेहतर सुविधाएं मुहैया कराई जाएं और विकास सुनियोजित हो।

 शहरों के विकास को लेकर बीजेपी पर भरोसा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सामान्य नागरिक का संबंध अगर सरकार नाम की किसी व्यवस्था से आता है तो पंचायत से आता है, नगर पंचायत से आता है, नगरपालिका से आता है, महानगर पालिका से आता है। इसलिए इस प्रकार के विचार-विमर्श का महत्व बढ़ जाता है। हमारे देश के नागरिकों ने बहुत लंबे अरसे से शहरों के विकास को लेकर बीजेपी पर विश्वास रखा है। उसे निरंतर बनाए रखना, उसे बढ़ाना हम सभी का दायित्व है। जमीनी स्तर से काम करना सभी मेयरों की जिम्मेदारी है। बेहतर सुविधाएं मुहैया कराई जाएं और विकास सुनियोजित हो।

 

यह भी पढ़े:-छत्तीसगढ़ में 58% रिजर्वेशन को हाईकोर्ट ने किया खारिज

scroll to top