Close

रेलवे अडानी की मालगाड़ी चलाने जनता की ट्रेन को रद्द कर रही

० मोदी शाह आ गये लेकिन जनता को ट्रेन नही मिल रहा

० भाजपा सांसदों के मुंह में दही जमा है और आंखों में पट्टी बंधा है रेल यात्रियों की परेशानियां नहीं दिखती

० यात्री ट्रेन रद्द होने पर मौन क्यों है भाजपा के नेता

रायपुर। रेलवे द्वारा फिर यात्री ट्रेनों को रद्द करने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के नागरिकों को ट्रेन की सुविधा दिलाने के लिए कांग्रेस ने आंदोलन किया तब भाजपा के सांसद आंदोलन के खिलाफ बयानबाजी कर रेलवे की काली करतूत को पर्दा करने में लगे थे। अब रेलवे ने फिर कई ट्रेनों को रद्द करने की घोषणा की है।तब भाजपा के बयानवीर सांसदो के मुंह में दही जमा है रेलयात्रियों की समस्यों पर दो लाईन बोलने की साहस नही कर पा रहे है। दुर्भाग्य की बात है भाजपा के प्रचार करने आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह भी रेल यात्रियों के समस्याओं पर मौन थे और मोदी सरकार के दर्जनों मंत्री बीते 6 माह से छत्तीसगढ़ में घूम रहे हैं लेकिन रेल यात्रियों की समस्याओं को अनदेखा कर रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि रेलवे अडानी की मालगाड़ी ट्रेनों को चलाने के लिए जनता की ट्रेनों को रद्द कर रही है और मेंटेनेंस का हवाला दे रही है जो किसी को समझ में नहीं आ रहा है अगर मेंटेनेंस के चलते हैं यात्री ट्रेनों को रद्द किया जा रहा है फिर मालगाड़ी ट्रेन उस ट्रैक पर कैसे चल रही है? रेलवे कब तक झूठ बोलकर अडानी कि मालगाड़ी को बेरोक टोक चलाएगी और मुनाफा कमायेगी? लोकल ,एक्सप्रेस, सुपरफास्ट ट्रेन रद्द होने से आम जनजीवन प्रभावित होता है। आम लोग समय पर यात्रा नहीं कर पाते हैं किसी के सुख-दुख में शामिल नहीं हो पा रहे हैं डीजल पेट्रोल की कीमतों में हुई मनमानी वृद्धि सड़कों यात्रा के दौरान लगने वाला भारी भरकम टोल टैक्स के चलते यात्रा इतनी महंगा हो गया है।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि रेलवे जिसका काम जनता की सेवा करना है वो सेवा छोड़कर मुनाफाखोरी में लगी हुई है। आजादी के बाद पहली बार रेल यात्रियों को इतनी समस्याओं से जूझना पड़ रहा है इसका मुख्य कारण है मोदी सरकार की रेलवे को निजीकरण करने की मंशा और छत्तीसगढ़ के खनिज संपदा को अदानी जैसे लोगों तक पहुंचाना इसके लिए भले ही छत्तीसगढ़ के निवासियों को असुविधा का सामना करना पड़े। उसे केंद्र की सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ता। भाजपा नेताओं को भी प्रदेश की जनता की समस्याओं से फर्क नही पड़ता है।

scroll to top