Close

IPL 2021 : विराट ने की मैक्‍सवेल की जमकर तारीफ, बताया क्या था उनकी पारी में खास

रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली जीत के बाद कहा कि टीम के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल की पारी अलग थी. मैक्सवेल ने हैदराबाद के खिलाफ 41 गेंदों पर 59 रन बनाए. अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 5 चौके और तीन छक्के लगाये. इस बात की सबसे अहम बात ये रही कि विराट-मैक्सवेल के अलावा बैंगलोर का कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया.

मैक्सवेल की शानदार पारी की मदद से बैंगलोर की टीम 149 रन का लड़ने लायक स्कोर खड़ा कर सकी. मैक्सवेल का पिछले तीन सीजन में यह पहला अर्धशतक था. विराट कोहली ने कहा, “मेरे ख्याल से हमारे लिए मैक्सवेल की पारी अलग थी. मैक्सवेल ने हमें लय प्रदान की और स्कोर 150 के करीब पहुंचाया.”

उन्होंने कहा कि हैदराबाद ने जब अच्छी शूरूआत की तो उन्हें चिंता हो गई थी. हैदराबाद ने 16 ओवर में दो विकेट पर 115 रन बना लिए थे लेकिन अंत में उसे हार का सामना करना पड़ा. कोहली ने कहा, “पिच इतनी बेहतर कभी नहीं थी और इस मैच में दबाव में हमारी कोशिश सही रही. पुराने गेंद से पिच चुनौतीपूर्ण हो गई थी. मुझे भरोसा था कि हम यह मुकाबला जीत सकते हैं.”

बैंगलोर की टीम की इस सीजन ये लगातार दूसरी जीत है. इससे पहले बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस को हराया था. मुंबई के खिलाफ आरसीबी को आखिरी गेंद पर जीत मिली थी. विराट को आगे भी मैक्सवेल से ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

scroll to top