Close

शाहरुख़ खान की हीरोइन अभिनेत्री गायत्री जोशी और उनके पति का इटली में हुआ कार एक्सीडेंट

नेशनल न्यूज़। शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘स्वदेश’ में नजर आईं अभिनेत्री गायत्री जोशी अपने पति विकास ओबेरॉय के साथ इटली में यात्रा करते समय एक कार दुर्घटना का शिकार हो गईं। जब यह हादसा हुआ तब गायत्री और उनके पति सार्डिना में छुट्टियां मना रहे थे। बताया जा रहा है कि गायत्री और विकास की कार कई कारों और एक कैंपर कार से टकरा गई। विकास ओबेरॉय के प्रबंधक के अनुसार, दंपति ठीक हैं। यह घटना सार्डिनिया सुपरकार टूर के दौरान हुई, जिसमें टेउलाडा से ओलबिया तक एक लक्जरी कार परेड होती है।

गायत्री और उनके पति अपनी लेम्बोर्गिनी चला रहे थे जब उनकी लग्जरी कार एक फेरारी और एक कैंपर वैन से टकरा गई। कथित तौर पर इसके परिणामस्वरूप सार्डिनिया में एक ग्रामीण सड़क पलट गई और कई वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गए। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार फेरारी में आग लग गई, जिससे यात्रियों, 63 वर्षीय मेलिसा क्रौटली और 67 वर्षीय मार्कस क्रौटली की मौत हो गई। यह जोड़ा मूल रूप से स्विट्जरलैंड का रहने वाला था।

गायत्री जोशी, जिनका जन्म महाराष्ट्र के नागपुर में हुआ था, ने अपने करियर की शुरुआत एक वीडियो जॉकी के रूप में की थी। इसके बाद वह फेमिना इंडिया सौंदर्य प्रतियोगिता विजेता बनने के अपने लक्ष्य की ओर जाने के लिए चली गईं। 2000 में फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीतने के बाद उन्होंने मिस इंटरनेशनल 2000 में भारत का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी 2004 की फिल्म ‘स्वदेस’ में अभिनय किया, जो एक एनआरआई नासा इंजीनियर के बारे में है जो अपनी भारतीय जड़ों का दौरा करता है। फिल्म को सकारात्मक समीक्षा मिली, और गायत्री जोशी को उनके “परिपक्व” चित्रण के लिए प्रशंसा मिली।

scroll to top