Close

टी20 वर्ल्ड कप में हार्दिक पांड्या करेंगे गेंदबाजी? रोहित शर्मा ने दिया ये अपडेट

टीम इंडिया (Team India) के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) हाल के मैचों में गेंदबाजी नहीं किए हैं. उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)-14 और टी20 वर्ल्ड कप के वॉर्म अप मैचों में गेंद नहीं थामी. इस बीच, टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बुधवार को हार्दिक पांड्या को लेकर अपडेट दिया. उन्होंने कहा कि हार्दिक ने नेट में गेंदबाजी नहीं शुरू की है लेकिन उम्मीद है कि वह जल्द बॉलिंग शुरू करेंगे और वर्ल्ड कप के सुपर 12 मुकाबलों में  गेंदबाजी के लिए उपलब्ध रहेंगे.

बुधवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वार्म मैच में टॉस के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि हार्दिक को गेंदबाजी शुरू करने में कुछ समय लगेगा. उन्होंने गेंदबाजी शुरू नहीं की है लेकिन उन्हें टूर्नामेंट के दौरान किसी भी समय तैयार रहना चाहिए. रोहित ने कहा कि इस तरह के एक बड़े टूर्नामेंट में आप हमेशा यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि एक खिलाड़ी 100% फिट हो. उम्मीद है कि वह जल्द ही गेंदबाजी शुरू करेंगे. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस मुकाबले में रोहित शर्मा टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे थे. भारतीय टीम ने ये मुकाबला 8 विकेट से अपने नाम किया.

शार्दुल को करना पड़ा शामिल 

हार्दिक की गेंदबाजी पर सस्पेंस बना हुआ है और यही वजह है कि वर्ल्ड कप के लिए रिजर्व खिलाड़ियों में रहे शार्दुल ठाकुर को 15 खिलाड़ियों में शामिल किया गया है. शार्दुल ने स्पिनर अक्षर पटेल की जगह ली है. भारत को छठे गेंदबाज के विकल्प की तलाश पूरी करनी होगी. रोहित ने कहा कि हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमें छठा गेंदबाजी विकल्प मिले, बल्लेबाजी क्रम में भी कुछ विकल्प मिले.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम इस प्रकार- विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, राहुल चाहर, आर अश्विन, शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी.

स्टैंड बाय– श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, दीपक चाहर.

 

 

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अर्थव्यवस्था के विकेंद्रीकरण को बताया आवश्यक, ग्रामीण औद्योगिक पार्क बनाने की कही बात

One Comment
scroll to top