Close

सलाम वेंकी में काजोल मां के किरदार में नजर आएंगी

'सलाम वेंकी'

काजोल अपनी अपकमिंग फिल्म सलाम वेंकी को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई हैं। बीते महीने उन्होंने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी करते हुए सलाम वेंकी की घोषणा की थी। वहीं, सोमवार को फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। सलाम वेंकी एक इमोशनल ड्रामा फिल्म है, जो एक मां-बेटे की जोड़ी के इर्द-गिर्द घूमती है, दोनों ही जीवन के एक-एक पल के लिए लड़ रहे हैं।

फिल्म में वेंकी को ऐसी बीमार है

सलाम वेंकी के ट्रेलर की शुरुआत मां सुजाता (कजोल) और बेटे वेंकी (विशाल जेठवा) के साथ होती है। फिल्म में वेंकी को ऐसी बीमार है, जो उसे हर बढ़ते दिन के साथ मौत की ओर ले जा रही है और वह चल-फिर भी नहीं सकता। व्हीलचेयर और मां सुजाता ही उसका सहारा है। जिंदादिल वेंकी मां से अपनी आखिरी इच्छा पूरी करवाना चाहता है, लेकिन बेटे की हर बात मानने वाली सुजाता वेंकी की आखिरी इच्छा पूरी करने से मना कर देती है। अब वेंकी की वो आखिरी इच्छा क्या है, जो उसके और मां के बीच दीवार बनकर खड़ी हो गई है, फिल्म की कहानी इसी को बयां करती है।

सलाम वेंकी को दर्शकों के लिए दिलचस्प बना

फिल्म में कजोल और विशाल जेठवा के साथ-साथ राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल, अहाना कुमरा और प्रकाश राज भी अहम किरदारों में हैं, लेकिन फिल्म में जो सबसे सरप्राइजिंग कैरेक्टर है वह है आमिर खान का। ट्रेलर के अंत में कजोल के साथ आमिर खान भी नजर आते हैं, जो सलाम वेंकी को दर्शकों के लिए दिलचस्प बना रहा है।

फिल्म सच्ची घटना पर आधारित

फिल्म की कहानी की बात करें तो सलाम वेंकी एक मां और बेटे की बॉन्डिंग के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है, जो मां के संघर्ष की कहानी को बयां करेंगी। सलाम वेंकी में काजोल मां के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म के रिलीज की बात करें तो यह 9-11-2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशन तमिल की फेमस एक्ट्रेस रेवती कर रही हैं। जबकि, फिल्म ब्लाइव प्रोडक्शन और आरटेक स्टूडियो के बैनर तले बन रही है।

 

 

 

 

यह भी पढ़े :-मासूम बच्ची के दिल का आपरेशन कवाएंगे गौतम अडानी

One Comment
scroll to top