Close

काजोल की ‘सलाम वेंकी’, ‘मारीच’ और ‘वध’ को पहले दिन ही झटका, केवल इतने लाख पर सिमटी

'सलाम वेंकी'

काजोल और विशाल जेठवा की फिल्म सलाम वेंकी शुक्रवार को सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है। मां-बेटे की इस कहानी को देखकर हर किसी की आंखों में आंसू आ रहे हैं। सलाम वेंकी के रिलीज होते ही फिल्म के मेकर्स को बड़ा झटका लग गया है। रिलीज के कुछ घंटों बाद ही ये फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। लोग इस पाइरेटिड साइट्स से एचडी में डाउनलोड करके देख रहे हैं। जिसकी वजह से इसके कलेक्शन पर असर पड़ेगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलाम वेंकी कई पाइरेटिड साइट्स पर एचडी में मिल रही है। जिसे लोग डाउनलोड करके देख रहे हैं। बता दें, ये पहली बार नहीं है जब कोई फिल्म रिलीज होने के बाद ऑनलाइन लीक हो गई है। इससे पहले दृश्यम, फ्रेडी और कई फिल्मों को इसका सामना करना पड़ा है। पाइरेटिड साइट्स पर फिल्में रिलीज के कुछ घंटों बाद ही एचडी में मिलने लगती हैं।

बॉक्स ऑफिस पर देखी इसने खराब शुरुआत

रेवती की निर्देशित फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में काजोल लीड रोल में हैं। फिल्म ने अपनी कहानी से तो लोगों को बांधा हुआ है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसने खराब शुरुआत देखी। इस फिल्म को एक्ट्रेस के पति अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ से टक्कर मिल रही है। दूसरी तरफ आई है ‘वध’। जसपाल सिंह संधू और राजीव बरनवाल की लिखित और निर्देशित ‘वध’ एक कहानी है कि कोई अपने परिवार और चाहनेवालों के लिए कितनी दूर जाने को तैयार है। जबकि हत्या एक आम इंसान का जाना नहीं हो सकता है। एक थ्रिलर की सेटिंग उसके कैरेक्टर्स को उस नैतिक वास्तविकता के बाहर मौजूद रहने की अनुमति देती है।

‘सलाम वेंकी’ 9-12-2022 को हुई थी रिलीज

काजोल की नई फिल्म ‘सलाम वेंकी’ 9-12-2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह फिल्म ड्यूकेन मस्कुलर डिस्ट्रॉफी नाम की एक गंभीर समस्या के बारे में बात करती है। हालांकि फिल्म ने रिलीज के बाद से ही कलेक्शन के मामले में कुछ खास नहीं किया है। इसकी पहले दिन की कमाई तो चौंकाने वाली है। फिल्म ने केवल 0.60 करोड़ का कलेक्शन किया है।

‘वध’ की ओपनिंग अच्छी नहीं रही

दूसरी तरफ है ‘वध’। इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 10 लाख नेट इकट्टा किए। इस तरह के कलेक्शंस इन फिल्मों के लिए ज्यादा मौके नहीं छोड़ते हालांकि ये शायद रिलीज से पहले ही पता चल गया था।

‘मारीच’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मारीच के बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। यहां मारीच पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और ऑक्यूपेंसी है। मारीच ने पहले दिन भारत में 0.20 करोड़ की कमाई की।

‘सलाम वेंकी’ में काजोल का लीड रोल

‘सलाम वेंकी’, जिसमें काजोल लीड रोल में हैं और रेवती ने इसे निर्देशित किया है, 9-12-2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ जैसी फिल्मों के साथ गलाकाट कॉम्पटिशन में उतरी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 0.60 रुपये कमाने में सफल रही। ऐसा लगता है कि बेटे और मां के रिश्ते का इमोशनल ड्रामा सिनेप्रेमियों को इंप्रेस नहीं कर पाया। बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करने और कैश रजिस्टर बजने के लिए फिल्म को वीकेंड पर गति पकड़ने की जरूरत है।

 

 

यह भी पढ़े:-गुजरात में कांग्रेस को विधानसभा चुनाव 2022 की हार का दोहरा झटका

scroll to top