Close

जाह्नवी कपूर के चेन्नई वाले घर का इनसाइड वीडियो हो रहा वायरल; वीडियो में दिख गई श्रीदेवी की सीक्रेट वेडिंग की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इंडस्ट्री में न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी खूबसूरती और स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। जाह्नवी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। इसी बीच अब जाह्नवी के चेन्नई वाले घर का इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस खुद अपने घर का एक-एक कोने से फैंस को रू-ब-रू करा रही हैं।

 

जाह्नवी ने मां की बनाई पहली पेंटिंग दिखाई

दरअसल, ‘वोग’ ने यूट्यूब पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जो जाह्नवी कपूर के चेन्नई वाले घर का है। इस इनसाइड वीडियो में एक्ट्रेस फैंस को अपने घर का टूर करवा रही हैं। इसके साथ ही वो अपने घर से जुड़ी बातें भी बताती दिख रही हैं। इस दौरान जाह्नवी बताती हैं कि ये उनकी मां श्रीदेवी की बनाई पहली प्रॉपर्टी है। इसके साथ ही जाह्नवी ने अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी की बनाई पहली पेटिंग भी दिखाती हैं, जो बेहद ही खास है।

जाह्नवी कपूर अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की तैयारियों में जुटी हुई

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की तैयारियों में जुटी हुई हैं। इस फिल्म में वो एक महिला क्रिकेटर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में जाह्नवी के साथ अभिनेता राजकुमार राव भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस नितेश के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘बवाल’ में अभिनेता वरुण धवन के साथ नजर आने वाली है। वहीं हाल ही में जाह्नवी फिल्म ‘मिली’ में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके अलावा और भी कई कलाकारों की अहम भूमिका थी। यह 2019 में आई सुपरहिट मलयालम फिल्म हेलन की रीमेक है।

श्री देवी और बोनी कपूर की सीक्रेट शादी की तस्वीर भी दिखाई

यहां जान्हवी ने श्री देवी और बोनी कपूर की सीक्रेट शादी की तस्वीर भी दिखाई। जाह्नवी ने फैंस को ये भी बताया कि इस घर को सजाने के लिए श्रीदेवी ने इटली से शॉपिंग की थी। एक्ट्रेस के इस घर के घर कोने में आप यूनिक पीस देख सकते हैं। एक्ट्रेस ने अपने घर के सीक्रेट रूम के बारे में भी बताया।

वही जान्हवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं, जो एक के बाद एक सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। इस लिस्ट में ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ भी शामिल है, जिसके लिए जाह्नवी इन दिनों राजकुमार राव के साथ शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा जाह्नवी, वरुण के साथ फिल्म ‘बवाल’ में नजर आएंगी।

 

 

 

यह भी पढ़े :-अमृतसर पुलिस ने फिरोजपुर से दो आरोपितों को किए गिरफ्तार; तीन ग्रेनेड और एक लाख की करंसी और ब्रेजा कार बरामद की गई

2 Comments
scroll to top