Close

सनकी मंगेतर ने 20 से 25 बार चाकू से हमला कर युवती को मौत के घाट उतार दिया

झारखण्ड के गुमला जिले में एक प्रेमिका को प्यार करने की सजा मौत मिली है। सनकी मंगेतर ने बेहद ही खौफनाक कदम उठाते हुए 20 से 25 बार चाकू से हमला कर युवती को मौत के घाट उतार दिया। युवती की हत्या कर मंगेतर फरार हो गया है। दरसल यह दिल दहला देने वाली घटना झारखण्ड के गुमला जिले के बसिया थानां अंतर्गत पड़ने वाली सरुडा गांव की है। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार सिमडेगा जिलान्तर्गत कुरडेगा थानां के कुरडेगा झिरकामुण्डा निवासी जेनेविभा तिर्की पिछले कुछ दिनों से गुमला जिले के बसिया थानां के सरुडा निवासी अपनी चाची तीजन एक्का के घर पर ही रह रही थी, इसी बीच गुमला जिला अंतर्गत रायडीह के शिकोई निवासी अरविंद तिर्की जो मृतक युवती जेनेविभा तिर्की का मंगेतर था,वह उससे मिलने सरुडा गांव पहुंचा।

आरोपी अरविंद हमला कर फरार हो गया

घर में दोनों लोग बात करने लगे इसी बीच किसी बात पर युवती और उसके मंगेतर अरविंद के बीच विवाद शुरू हो गया और आवेश में आकर मंगेतर अरविंद तिर्की ने चाकू से अपनी मंगेतर जेनेविभा पर ताबड़तोड़ 20 से 25 बार हमला करने लगा, बचाव में युवती के चिल्लाने की आवाज सुनने के बाद युवती की चाची तीजन एक्का और अन्य परिजन घर के अंदर दौड़े-दौड़े भागे तो देखा अरविंद अपनी मंगेतर पर लगातार बेरहमी से चाकू से वार किए जा रहा है। इस बीच जेनेविभा की चाची और अन्य लोगों के बीच बचाव के बीच आरोपी अरविंद हमला कर फरार हो गया। घटना के बाद तत्काल परिजनों ने युवती जेनेविभा तिर्की को उठाकर रेफरल अस्पताल बसिया पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया।

आरोपी अरविंद और जेनेविभा की 10 जून को हुई थी सगाई

परिजनों ने बताया कि आरोपी अरविंद और जेनेविभा की सगाई इसी साल 10 जून को हुई थी , पूर्व परिचित होने के कारण दोनों युवक युवती अक्सर मिला करते थे ,मृतक युवती जेनेविभा नर्सिंग की पढ़ाई पूरी करने के बाद जीएनएम के पद पर सदर अस्पताल सिमडेगा में कार्यरत थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद बसिया थाना प्रभारी छोटूराम रेफरल अस्पताल बसिया पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया और हत्या के सभी पहलुओं की तहकीकात के लिए परिजनों से पूछताछ की जा रही है। परिजनों के अनुसार आरोपी अरविंद पहले भी जेनेविभा के साथ मारपीट कर चुका है, आरोपी अरविंद की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है फिलहाल आरोपी फरार हैै।

 

 

 

 

यह भी पढ़े :-बिपाशा बसु हाल ही में मां बनी, हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं बिपाशा

One Comment
scroll to top