Close

बिपाशा बसु हाल ही में मां बनी, हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं बिपाशा

बिपाशा बसु हाल ही में मां बनी हैं। उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है। शादी के छह साल बाद अभिनेत्री के घर में किलकारियां गूंजी हैं। बिपाशा और करण 12-11-2022 को ही माता-पिता बने हैं। बच्चे के जन्म के बाद करण सिंह ग्रोवर ने पोस्ट साझा कर बेटी और उनके नाम की जानकारी दी थी। माता-पिता बनने के बाद दोनों की खुशी का ठिकाना नहीं है। अब बिपाशा आज अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं, जिसकी पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं।

बिपाशा और करण गोद में बेटी को लिए हुए नजर आ रहे

बिपाशा और करण गोद में बेटी को लिए हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने पैपराजी को जमकर पोज भी दिए। बेटी बिपाशा की गोद में उनकी बेटी नजर आ रही है। हालांकि उसका चेहरा तो नहीं दिख रहा है लेकिन दोनों की खुशी का ठिकाना नहीं है। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि बिपाशा और करण दोनों ही काले रंग के कपड़ों में नजर आ रहे हैं।

बिपाशा की बेटी का नाम देवी बसु सिंह ग्रोवर बताया

12-11-2022 को माता-पिता बनने के बाद करण ने अपनी बेटी की तस्वीर साझा की थी और उसका नाम बताया था। बिपाशा की बेटी का नाम देवी बसु सिंह ग्रोवर है। बता दें कि बिपाशा और करण इंडस्ट्री के मोस्ट पॉवर कपल हैं। दोनों का प्यार फिल्म अलोन के सेट पर परवान चढ़ा था। करण और बिपाशा ने 30-04-2016 को शादी की थी।

शादी के छह साल बाद बिपाशा ने अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था

शादी के छह साल बाद बिपाशा ने अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था। बेटी के बाद बिपाशा ने भी तस्वीर साझा कर इस बात की जानकारी दी थी। बता दें कि बिपाशा अपनी फिटनेस और ब्यूटी के लिए भी जानी जाती हैं। अब फैंस को बिपाशा की बेटी का चेहरा रिवील करने का इंतजार है।

 

 

 

 

यह भी पढ़े :-बाली में बाइडेन से मिले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, रूस-यूक्रेन युद्ध पर खुलकर रखी बात

scroll to top