Close

अमृतसर पुलिस ने फिरोजपुर से दो आरोपितों को किए गिरफ्तार; तीन ग्रेनेड और एक लाख की करंसी और ब्रेजा कार बरामद की गई

अमृतसर पुलिस ने आतंकी नेटवर्क का भंडाफोड़ करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान आरोपितों के कब्जे से तीन ग्रेनेड, एक लाख की भारतीय करंसी और ब्रेजा कार बरामद की गई है। आरोपित मकबूलपुरा की तरफ कार में सवार होकर जा रहे थे। पुलिस फिलहाल घटना के बारे में किसी भी तरह की पुष्टि नहीं कर रही है।

पुलिस ने नाकाबंदी कर उक्त आरोपितों को किया गिरफ्तार करने में सफलता

बताया जा रहा है कि डीजीपी गौरव यादव इस बाबत कुछ देर में यहां पहुंच कर प्रेस वार्ता कर सकते हैं। पुलिस के सूत्रों ने आरोपितों की पहचान फिरोजपुर के बेरेके गांव निवासी प्रकाश सिंह उर्फ मिंटू और सदर थाने के अधीन पड़ते गांव अलीके निवासी अंग्रेज सिंह उर्फ गेजा के रूप में बताई है। पुलिस ने नाकाबंदी कर उक्त आरोपितों को फिरोजपुर से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि आखिर ग्रेनेड की उक्त खेप जम्मू कश्मीर से तो नहीं भेजी गई है।

जम्मू में एक्टिव आतंकी संगठनों के मार्फत यहां भेजी गई

आशंका जताई जा रही है कि यह खेप जम्मू में एक्टिव आतंकी संगठनों के मार्फत यहां भेजी गई है। वहीं दूसरी तरफ सुरक्षा एजेंसियों का कहना है कि यह खेप पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आइएसआइ ने ड्रोन के मार्फत यहां गिराई है। फिलहाल मामले में जांच जारी है। इस मामले में आगे और भी खुलासे होने की संभावना है। बता दें कि, इससे पहले भी कई बार आतंकियों के मंसूबों पर पानी फेरते हुए उन्हें गिरफ्तार किया जा चुका है। सुरक्षा एजेंसियां लगातार अलर्ट पर हैं।

 

 

यह भी पढ़े :-धोनी आइपीएल 2023 में टीम की कप्तानी करेंगे या फिर टीम किसी और चेहरे की तरफ देखेगी

One Comment
scroll to top