Close

देवी मां को प्रसन्न करने शख्स ने अपनी ही गर्दन काटी, कैमरे में रिकॉर्ड हुआ वीडियो

नेशनल न्यूज़। उत्तर प्रदेश के झांसी में एक शख्स की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। एक मंदिर में देवी मां को खुश करने के लिए एक शख्स ने खुदी की ही बलि देने की कोशिश की। शख्स ने काली मां को खुश करने के लिए क्षेत्र के मंसिल माता मंदिर पहुंचा और उसने अपनी गर्दन काटकर बलि देने का प्रयास किया। यह सारी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई लेकिन गनीमत रही कि वहां मौजूद लोगों ने युवक को पकड़ लिया और इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और रक्तरंजित युवक को उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया

शख्स की बरुआसागर थाना इलाके के बनगुवां गांव का रहने वाला नीरज रायकवार (26 साल) के तौर पर पहचान हुई। युवक का कहना है कि वह मजदूरी करता है. उसे काली मां को खुश करना था. इसके लिए वह क्षेत्र के मंसिल माता मंदिर पहुंचा और उसने अपनी गर्दन काटकर बलि देने का प्रयास किया।

घायल युवक नीरज रायकवार ने कहा कि उसके साथ कुछ गलत हो गया था. उसे ठीक करने के लिए काली मइया की पूजा करनी थी। देवी को खुश करने के लिए ही उसने गर्दन काट ली. हालांकि, तन से सिर धड़ से अलग होने से पहले ही लोगों ने युवक को बचा लिया।

वहीं, एसपी ज्ञानेन्द्र कुमार ने बताया कि 26 साल का नीरज रायकवार अधिक शराब के नशे में बनगुवां गांव के बगल में ही स्थित मंसिल माता मंदिर पहुंचा और वहां पर रखी कटोरी से अपना गला रेतने लगा। जब लोगों को इसके बारे में पता लगा तो तत्काल उसे रोका और पुलिस को सूचना दी।

 

scroll to top