Close

सरायपाली जनपद अध्यक्ष एवम उपाध्यक्ष के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव हुआ ध्वस्त

सरायपाली। सरायपाली जनपद पंचायत की महिला अध्यक्ष कुमारी भास्कर और उपाध्यक्ष धर्मेंद्र चौधरी के विरुद्ध कांग्रेस समर्थित 19 जनपद सदस्यों ने एक आवेदन देकर अविश्वास प्रस्ताव लाया था. जिस पर आज जनपद पंचायत परिसर में अविश्वास प्रस्ताव को लेकर मतदान की प्रक्रिया अपनाई गई। कांग्रेस के 19 सदस्यों में से केवल 17 ने ही पक्ष में वोट किया वही दो सदस्यों के क्रॉस वोटिंग करने के कारण अविश्वास प्रस्ताव ध्वस्त हो गया।
बता दे कि, जहां कांग्रेस पार्टी के विधायक किस्मत लाल नंद अपने समर्थकों के साथ मौजूद थे, तो वहीं भाजपा के पूर्व विधायक प्रत्याशी श्याम तांडी वरिष्ठ भाजपा नेता ओम प्रकाश चौधरी व संजय शर्मा अपने अपने टीम के साथ मौजूद थे।जनपद सदस्यों को समय के बाद अंदर ले जाने की बात को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों और भाजपा नेताओं में तीखी नोकझोंक भी हुई जिसके बाद रिटर्निंग अफसर के निर्देश पर जनपद सदस्यों को अपना मतदान करने के लिए अंदर ले जाने दिया गया

दोपहर लगभग 3:00 बजे के बाद मतदान का रिजल्ट घोषित किया गया कुल 24 जनपद सदस्यों में से 17 जनपद सदस्यों ने कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान किया तो वही दो तिहाई बहुमत 18 वोट नहीं मिलने से अविश्वास प्रस्ताव ध्वस्त हो गया।

वहीं क्षेत्रीय विधायक किस्मत लाल नंद ने कहा कि हमारे 19 जनपद सदस्यों ने आवेदन देकर अविश्वास प्रस्ताव लाया था जिसमें से 2 लोगों ने क्रास वोटिंग की है जिसके कारण अविश्वास प्रस्ताव ध्वस्त हुआ है और उन दो क्रॉस वोटिंग करने वालों का पता लगाया जा रहा है यदि क्रॉस वोटिंग करने वालों की पहचान हो जाती है तो पार्टी स्तर पर उन पर कार्यवाही की जावेगी।

scroll to top