Close

पंजाब नेशनल बैंक : पीएनबी ने डिफेंस बैंकिंग एडवाइजर और सीनियर डिफेंस बैंकिंग एडवाइजर के पदों पर भर्ती निकाली

पीएनबी

बैंक में जॉब की ख्वाहिश रखने वाले के लिए शानदार मौका है। पंजाब नेशनल बैंक, पीएनबी ने डिफेंस बैंकिंग एडवाइजर और सीनियर डिफेंस बैंकिंग एडवाइजर के पदों पर भर्ती निकाली है। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और यह 23-12-2022 तक चलेगी। अब ऐसे में, जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे फटाफट ऐसा कर सकते हैं। इसके लिए अभ्यर्थियों को पीएनबी यानी कि पंजाब नेशनल बैंक की आधिकारिक वेबसाइट pnbindia.in  पर जाकर आवेदन करना होगा। अभ्यर्थी आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को नोटिफिकेशन की जांच करना बेहद जरूरी है, क्योंकि अगर एप्लीकेशन फॉर्म में कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो फिर आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा।

आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा

सीनियर डिफेंस बैंकिंग एडवाइजर और डिफेंस बैंकिंग एडवाइजर के पदों पर आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवारों से कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा। अभ्यर्थी इससे संबंधित जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन से चेक कर सकते हैं।

अंतिम चयन साक्षात्कार में प्रदर्शन के आधार पर होगा

डिफेंस बैंकिंग एडवाइजर और सीनियर डिफेंस बैंकिंग एडवाइजर के पदों पर उम्मीदवारों को पहले शॉर्टलिस्ट किया जाएगा और फिर इन्हीं उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के नाम बैंक की वेबसाइट पर प्रदर्शित किए जाएंगे। अभ्यर्थियों को इसके लिए आधिकारिक वेबसाइट pnbindia.in पर लेटेस्ट अपडेट चेक करते रहना चाहिए। वहीं, अभ्यर्थियों का अंतिम चयन साक्षात्कार में प्रदर्शन के आधार पर होगा।

बैंक ऑफ महाराष्ट्र भी दे रहा है जॉब का मौका

पंजाब नेशनल बैंक के अलावा बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने भी स्केल I, III, IV और V प्रोजेक्ट 2023-24 में ऑफिसर्स के पदों पर भर्ती निकाली है। कुल 551 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं, इन पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि 23-12-2022 है। इन पदों पर ओवदन करने के लिए उम्मीदवारों को लास्ट डेट का इंतजार नहीं करना चाहिए बल्कि समय रहते अप्लाई कर दें।

 

 

 

यह भी पढ़े:-सलमान खान ने मनाया मां सलमा का 80वां जन्मदिन, किया शानदार पार्टी का आयोजन

One Comment
scroll to top