Close

इस तरीके से गैस बुक कराएंगे तो पा सकते हैं हजारों का कैशबैक, जानिए क्या है आपके काम का ऑफर

अगर आपके घर में गैस पाइपलाइन नहीं है और आप एलपीजी या रसोई गैस सिलिंडर का इस्तेमाल करते हैं तो ये खबर आपके लिए ही है. चूंकि गैस सिलिंडर के मौजूदा दाम इस समय काफी ऊंचे हैं लेकिन इससे आप बच नहीं सकते, लिहाजा आपको ऐसे रास्ते तलाशने होंगे जिससे आपका रसोई गैस का खर्चा कम हो सके. यहां हम ऐसा ही एक विकल्प बता रहे हैं जो आपको एलपीजी बुकिग पर बचत करा सकता है. पेटीएम एप के जरिए स्क्रैच कार्ड पर ऑफर लेकर आप रसोई गैस की बुकिंग पर 3000 रुपये तक का कैशबैक हासिल कर सकते हैं जो कि कुछ शर्तों के साथ लागू होता है.

क्या हैं शर्त

इस ऑफर का फायदा लेने के लिए ये जरूरी है कि आपने पहले पेटीएम के जरिए से गैस बुक ना की हो. जिन लोगों ने पहले भी गैस सिलेंडर पेटीएम एप के जरिए बुक करवाया हुआ है वो इस कैशबैक के हकदार नहीं हो पाएंगे. बता दें कि पेटीएम के जरिए कस्टमर्स को ये कैशबैक तीन बुकिंग पर तीन बार में मिल सकता है. सिलिंडर बुक कराने के लिए या तो आप पेटीएम वॉलेट से पेमेंट करें. पेटीएम से लिंक्ड UPI या फिर नेटबैंकिंग से पेमेंट करें, इसके अलावा कोई और पेमेंट मोड इस्तेमाल करने पर इस ऑफर का फायदा लेने से चूक जाएंगे.

क्या है ऑफर

जब आप पेटीएम से सिलिंडर बुक कराएंगे तो आपको पहले तीन सिलिंडर की बुकिंग पर हजार रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है जिसके जरिए आप तीन बुकिंग पर तीन हजार रुपये की बचत कर सकते हैं. पहली बुकिंग पर दस रुपये से लेकर हजार रुपये तक का स्क्रैच कार्ड के जरिए कैशबैक मिल सकता है. दूसरी बुकिंग पर और तीसरे बार में आपको 5 रुपये से हजार रुपये तक का कैशबैक स्क्रैच कार्ड के जरिए हासिल होने के चांस हैं.

कितना मिनिमम बुकिंग अमाउंट होगा मान्य

पहली बार रसोई गैस बुक कराते हुए कम से कम 500 रुपये की बुकिंग अमाउंट की राशि होना जरूरी है. ये ऑफर तभी वैलिड माना जाएगा अगर आपका गैस सिलिंडर 500 रुपये से ज्यादा की कीमत का हो. आजकल के मौजूदा दाम इससे ज्यादा पर ही चल रहे हैं तो ये स्वाभाविक रूप से लागू हो जाता है.

ध्यान रखने वाली दूसरी बातें 

पेटीएम के जरिए बुकिंग करानी है तो कस्टमर्स को दिसंबर 2021 तक अपना पहला सिलिंडर बुक करवा लेना होगा और आपके लिए जरूरी है कि बाकी के दो सिलिंडर भी अगले 2 महीने यानी जनवरी और फरवरी के बीच बुक करा लिए हों. आपका पहला सिलिंडर जो इस महीने यानी दिसंबर से बुक होगा वो दिसंबर में डिलीवर होना चाहिए.

स्क्रैच कार्ड को कैसे देखें

जैसे ही आप रसोई गैस सिलिंडर की सफल बुकिंग करा लेते हैं तो आपके पेटीएम ऐप के स्क्रीन पर कैशबैक का पॉप-अप आ जाएगा. आप उसी समय इसे खोलकर देख सकते हैं और अगर उसी समय नहीं देख पाएं हैं तो कैशबैक एंड ऑफर सेक्शन में जाकर इसे देख लें. कई बार ये 24 घंटे या एक दिन में भी आता है और ध्यान रखें कि इसे 7 दिनों के अंदर खोलकर देख लें वर्ना ये एक्सपायर हो जाता है. कार्ड देखने के 72 घंटे के भीतर आपके पेटीएम वॉलेट में ही कैशबैक आ जाता है.

One Comment
scroll to top