Close

विभागों में प्रभारवाद को समाप्त करना पहली प्राथमिकता : टंकराम

० ट्रांसपोर्ट नगर की स्थापना सहित जनहित से जुड़े मुद्दों को प्राथमिकता
बलौदा बाजार। जिला मुख्यालय के लगभग सभी शासकीय विभाग प्रभारी अधिकारियों के भरोसे चल रहे हैं इसे लेकर लगातार शिकायत प्राप्त हो रही है। वहां कार्यालय में प्रभारवाद को समाप्त करना है. ताकि आम जनों को उनके कार्यों में किसी प्रकार की असुविधा न हो चुनाव के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुए पक्षपात पूर्ण कार्यवाही पर सर्वप्रथम सदन में सवाल करूंगा। महतारी वंदना योजना का प्रचार कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर धारा 151 लगाने में कलेक्टर सहित जिन अधिकारियों की संलिप्तता थी।

उनसे जवाब लूंगा किस नियम के तहत धारा 151 लगाने की कार्रवाई की गई है उक्त बातें शुक्रवार को भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में नव निर्वाचित विधायक टंकराम वर्मा ने कही सड़कों का निर्माण मेडिकल कॉलेज हाईटेक बस स्टैंड डी एड कॉलेज रेल लाइन यह सब उनकी पहले प्राथमिकता में होंगे। उन्होंने आगे कहा कुछ दिनों में अधिकारियों के साथ बैठा कर आगे की कार्य योजना बनाई जाएगी। सभी गणमान्य लोगों से जनप्रतिनिधि एवं कलेक्टर के साथ बैठक कर बलौदा बाजार का विकास कैसा हो उसके अनुरूप कार्य किया जाएगा। ग्रामीण क्षेत्र के भ्रमण के दौरान लगातार राजस्व अमले द्वारा सीमांकन बटवारा नामांतरण के लिए अधिकारियों में अनावश्यक विलंब करने की शिकायत प्राप्त हो रही है।

प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक कर इस दिशा में गंभीरता पूर्वक कार्य करने के निर्देश दिए जाएंगे। ताकि समय पर सीमा में आवेदकों के कार्य पूर्ण हो सके लंबे समय से बलौदा बाजार में ट्रांसपोर्ट नगर की मांग को लेकर क्षेत्र में सीमेंट संयंत्र की स्थापना भारी वाहनों के बढ़ते दबाव कुछ सीमेंट संयंत्र में अब तक व्यवस्थित ट्रक यार्ड नहीं होने के चलते सड़कों पर खड़े वाहनों की वजह से आम जनों को आवागमन में हो रही दिक्कतों को दूर करने ट्रांसपोर्ट नगर की स्थापना समिति जनहित में जुड़े मुद्दों को प्राथमिकता के आधार पर कराया जाएगा। शहर में एवं गांव में अवैध जुआ सट्टा व शराब बंदी की जाएगी शराब के कार्य लिप्त लोग चाहे वह कितना भी प्रभावशाली व्यक्ति क्यों ना हो अवैध काम नहीं करने दिया जाएगा प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व विधायक व भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ सनम जांगड़े टेसूलाल धुरंधर कृष्ण अवस्थी विजय केसरवानी चितावर जायसवाल उमेश वाजपेई रितेश श्रीवास्तव डोमन वर्मा आलोक अग्रवाल पुरुषोत्तम सोनी योगेश वर्मा राजेश वर्मा संजय श्रीवास कपिल कश्यप अजय गर्ग शिव शंकर मिश्रा सहित भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित थे.

scroll to top