Close

दिल्ली,पंजाब में ठंड की मार वहीं कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, सभी सरकारी और प्राइवेट कॉलेजों में छुट्टी की घोषणा

 

नेशनल न्यूज़। राजधानी दिल्ली, पंजाब और यूपी में जहां कोहरा छाया रहा वहीं कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी है। बता दें कि तमिलनाडु के कई जिलों में भारी बारिश हो रही है। भारी बारिश की वजह से कई जिलों में जलभराव की समस्या हो गई है जिससे आवागमन में भारी दिक्कत हो रही है। भारी बारिश की वजह से थूथुकुडी जिले के जिला कलेक्टर ने कल यानी 18 दिसंबर को जिले में सभी सरकारी और प्राइवेट कॉलेजों में छुट्टी की घोषणा की है।

भारी बारिश की वजह से स्कूलों और सभी शैक्षणिक संस्थानों में छुट्टियां घोषित कर दी हैं। 18 दिसंबर को तिरुनेलवेली, कन्याकुमारी, थूथुकुडी और थेनकाशी जिलों में भारी बारिश के कारण स्कूल बंद हैं।

भारी बारिश को लेकर मौसम विभाग ने राज्य के कई जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी की है। आज दक्षिणी तमिलनाडु में कई स्थानों पर, उत्तरी तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। तमिलनाडु के कन्याकुमारी, तिरुनेलवेली, थूथुकुडी और तेनकासी जिलों में एक या दो स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है। वहीं, सीएम ने कहा कि हमें मौके पर रहने और लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक कदम उठाने का निर्देश दिया है।

 

scroll to top