Close

शाहरूख की डंकी की रिलीज से पहले ED के शिकंजे में फंसी गौरी खान

नेशनल न्यूज़। बाॅलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान एक बड़ी मुसीबत में फंसती हुई नज़र आ रही है। शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान पर ईडी एक्शन ले सकती है।

दरअसल, गौरी खान लखनऊ की रियल स्टेट कंपनी तुलसियानी ग्रुप की ब्रांड एंबेसडर हैं और ये कंपनी पर निवेशकों और बैंक का तकरीबन 30 करोड़ रुपए हड़पने का आरोप है। इस कंपनी के जांच के दायरे में गौरी खान भी फंसती हुई दिख रही है। हालांकि अभी तक गौरी खान का कोई रिएक्शन नहीं आया है. लेकिन, ईडी की कार्यवाई में गौरी खान से भी पूछताछ हो सकती है।

गौरी खान को हाल ही में अपने बेटे अबराम खान के एन्युअल फंक्शन के दौरान देखा गया था जहां पूरा खान परिवार एक साथ नज़र आया। फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुए थे।

बता दें कि शाहरूख की अपकमिंग फिल्म डंकी भी रिलीज होने वाली है। 21 दिसंबर को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसकी कामयाबी के लिए शाहरूख माता वैष्णों देवी औैर शिरडी के साईं बाबा में भी नतमस्तक हुए। वहीं अब इस बीच फिल्म की रिलीज से पहले ही शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ईडी के शिकंजे में फंस सकती है और वहीं ईडी उन्हें पूछातछ के लिए भी बुला सकती है।

 

scroll to top