Close

गुजरात चुनाव : पीएम मोदी ने कहा – कांग्रेस की विशेषता चुनाव के समय पीएम मोदी का और ईवीएम का अपमान करना है

पीएम मोदी

गुजरात में 5-12-2022 को दूसरे चरण का मतदान होना है। कल चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। ऐसे में भाजपा नेता अपनी पार्टी के लिए धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। पीएम मोदी भी तूफानी प्रचार में जुटे हैं। पीएम मोदी ने शुक्रवार को कांकरेज और पाटन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मोदी ने विपक्षी पार्टी कांग्रेस को आड़े हाथ लिया।

गुजरात के लोगों को बीजेपी पर भरोसा – पीएम मोदी

पीएम मोदी ने पाटन में एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने पाटन में कहा कि कांग्रेस की विशेषता चुनाव के समय पीएम मोदी का अपमान करना और मतदान के समय ईवीएम का अपमान करना है। यह इस बात का प्रत्यक्ष प्रमाण है कि कांग्रेस ने इस चुनाव में हार मान ली है। गुजरात के लोगों को बीजेपी पर भरोसा है। पीएम मोदी ने आगे कगहा कि गुजरात को विकसित गुजरात बनाने के लिए गुजरात की नारी शक्ति की भूमिका बहुत बड़ी है। पिछले 20 वर्षों में सूखा, बेमौसम, सुजलाम ने सुफलाम के माध्यम से हरी-भरी धरती बनाने का काम किया है।

गौ वंश की विरासत हमारी बहुत बड़ी ताकत है

मोदी ने कहा कि लटकाना और भटकाना कांग्रेस की आदत है। कांग्रेस का स्वभाव है कि वह कोई भी ऐसा काम नहीं करती जिसमें उसका अपना हित न दिखाई देता हो। मोदी ने आगे कहा कि भारत की गौ वंश की विरासत हमारी बहुत बड़ी ताकत है। विपरीत परिस्थितियों में भी हमारी कांकरेज की गाय ने अपना स्वभाव बदल लिया है।

पीएम मोदी राज्य में 50 किमी लंबा रोड शो किया था

बता दें कि पीएम मोदी की गुजरात में आज चार जनसभाएं हैं। कांकरेज और पाटन के बाद वह सोजित्रा और अहमदाबाद में जनसभा करेंगे। इससे पहले उन्होंने गुरुवार को राज्य में 50 किमी लंबा रोड शो किया था। कांकरेज में जनसभा से पहले मोदी ने एक मंदिर में पूजा-अचर्ना भी की। पीएम मोदी के गुरुवार को अहमदाबाद रोड शो में 10 लाख से ज्यादा लोग शामिल हुए थे। सूत्रों ने दावा किया है कि पीएम की देश में सबसे बड़े और लंबे रोड शो में 10 लाख से ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया। 50 किमी से ज्यादा लंबा रोड शो 14 विधानसभा सीट से होकर गुजरा था। रोड शो के दौरान अहमदाबाद की सड़कों पर महिला, पुरुष, युवा और बच्चों का भारी जनसैलाब उमड़ा, जो देर शाम तक जमा रहा।

 

 

यह भी पढ़े:-वर्ल्ड कप 2023 से पहले टीम इंडिया 18 वनडे मैच खेलेगी; पाकिस्तान में एशिया कप भी खेलना है

scroll to top