Close

दिनदहाड़े युवती की धारदार हथियार से हत्या कर उतारा मौत के घाट

कोरबा। सीएसईबी पुलिस चौकी अंतर्गत पंप हाउस कॉलोनी में एक युवती की नुकीले हथियार से गोद कर हत्या कर दी गई। डायल 112 की टीम घर में खून से लथपथ पड़ी युवती को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस को निरीक्षण के दौरान कमरे से आपत्तिजनक समान मिले हैं जिससे मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस आरोपी की पतासाजी में जुट गई है।

दरअसल पंप हाउस कॉलोनी के आवास क्रमांक एम 271 में बुधराम पन्ना निवास करता है। वह रोजी मजदूरी करता है ,जबकि उसकी पत्नी एक निजी विद्यालय में आया का काम करती है । बुधराम का कहना है की प्रतिदिन की तरह शनिवार की सुबह वह काम पर चला गया,जबकि उसका पुत्र नितेश अपनी मां को स्कूल छोड़ने चला गया। उसकी 20 वर्षीय पुत्री नील कुसुम पन्ना घर में अकेली थी। जब नितेश 11 बजे घर पहुंचा तो सामने का जालीदार दरवाजा भीतर से बंद मिला। कई बार आवाज लगाने के बावजूद कोई जवाब नहीं मिलने पर नितेश पिछले हिस्से में पहुंचा, जहां दरवाजा खुला हुआ था ।

उसने भीतर जाकर देखा तो बिस्तर पर उसकी बहन खून से लथपथ पड़ी थी ।उसके चेहरे के ऊपर तकिया रखा हुआ था, जिसकी जानकारी नितेश ने अपने पिता को दी। वह तत्काल घर पहुंचा और मामले की सूचना डायल 112 की टीम दी। डायल 112 की टीम नील कुसुम को मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। कालोनी में युवती की हत्या की खबर मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। सीएसपी विश्व दीपक त्रिपाठी, नगर कोतवाल रूपक शर्मा व साइबर सेल प्रभारी मनीष नागर दलबल सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। इस दौरान घर के भीतर कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं। जिससे पूरे मामले को प्रेम संबंध से जोड़कर देखा जा रहा है पुलिस मामले में तह तक जाने का प्रयास कर रही है।

scroll to top