Close

‘हम एक कदम पीछे हटे हैं, आगे बढ़ेंगे’, तोमर के इस बयान पर सुरजेवाला बोले- सरकार खत्म करती है, कृषि मंत्री कहते हैं कानून फिर लाएंगे

किसानों की घर वापसी के बाद कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने किसान विरोधी षडयंत्र की आशंका जाहिर की है. उन्होंने कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट के जरिए आरोप लगाते हुए कहा है कि किसान विरोधी षड्यंत्र का पर्दाफाश. चुनाव के बाद किसानों पर फिर वार होगा.

सुरजेवाला (Surjewala) ने कहा कि मोदी जी (Narendra Modi) 3 काले कृषि कानूनों के लिए माफी मांगते हैं, देश के कृषि मंत्री उन कानूनों को एक बार फिर सही बताते हैं. मोदी सरकार (Modi Government) 3 काले कानून खत्म करती है, कृषि मंत्री (Agriculture Minister) कहते हैं कानून फिर लाएंगे. सुरजेवाला ने नरेंद्र सिंह तोमर के बयान का एक वीडियो भी ट्वीट किया है.

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) ने शुक्रवार को नागपुर में कहा था कि हम कृषि सुधार बिल लेकर आए थे. कुछ लोगों को ये रास नहीं आया, लेकिन वह 70 वर्षों की आजादी के बाद एक बड़ा रिफॉर्म था. उन्होंने कहा कि ये रिफॉर्म नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) जी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा था. तोमर ने कहा था कि सरकार निराश नहीं है हम एक कदम पीछे हटे हैं, आगे बढ़ेंगे, क्योंकि हिंदुस्तान का किसान हिंदुस्तान की रीढ़ है. अगर बैकबोन मजबूत होगी तो निश्चित रूप से देश मजबूत होगा.

 

 

 

यह भी पढ़ें- क्रेडिट कार्ड पर लोन लेने से पहले जान लें ये बातें, फायदे में रहेंगे

One Comment
scroll to top