Close

कोरबा :पिकनिक मनाने सतरंगा जा रही तेज रफ्तार स्कार्पियो नाले में गिरी ,स्कार्पियो पर सवार 8 लोग घायल 5 की हालत गम्भीर

कोरबा।बालको थाना क्षेत्र अंतर्गत अजगरबहार के समीप तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर नाली के नीचे गिर गया। इस हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई जहां इसकी सूचना तत्काल 112 और बाल को पुलिस को दी गई। वाहन पर 8 लोग सवार थे वाहन पुल के ऊपर से नीचे लगभग 20 फीट नीचे गिरा था जिसके बाद सभी वाहन नहीं फंसे हुए थे राहगीरों ने निकालने की कोशिश जरूर की लेकिन नहीं निकाल पाए सूचना पर 112 और बालकों पुलिस मौके पर पहुंची जहां रेस्क्यू कर सभी को बाहर निकाला गया।

स्कॉर्पियो वाहन पर सवार सभी लोग जांजगीर-चांपा जिले के खोकसा गांव निवासी है और सतरेंगा पिकनिक मनाने जा रहे थे। इस दौरान वाहन की रफ्तार काफी तेज थी और चेचिस पट्टा टूट जाने के कारण वाहन अनियंत्रित होकर सीधे पुल के नीचे जा गिरी।सूचना पर पहुंची संजीवनी और महतारी एक्सप्रेस और 112 की मदद से सभी को जिला अस्पताल रवाना किया गया जहां पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है।

22 वर्षीय पंकज कश्यप वही उनके साथी 18 वर्षीय सद्यांश, 17 वर्षीय करण यादव 18 वर्षीय समीर कश्यप और 22 वर्षीय संदीप पांचों की हालत गंभीर है और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है सभी स्कार्पियो सवार एक ही गांव के रहने वाले हैं और सभी दोस्त हैंजिला अस्पताल चौकी प्रभारी रविंद्र कुमार जनार्दन ने बताया कि जिला अस्पताल से मिले मेमो के आधार पर घायलों का बयान दर्ज किया गया है वही इनके परिजनों को सूचना दे दी गई है जांच कार्यवाही के लिए बाल्को थाना को डायरी भेजा जाएगा।

scroll to top