Close

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन के निधन पर छत्तीसगढ़ भाजपा ने जताया गहरा शोक

रायपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के निधन पर गहरा शोक जताते हुए कहा हीराबेन को हमेशा उच्च जीवन मूल्यों और सादगी की मूर्ति के रूप में याद किया जाएगा. श्री साव ने कहा उनके द्वारा जीवन के अंतिम पड़ाव तक देश के प्रति अपने कर्तव्यों को निभाना सदैव हम सबको देश के प्रति कर्तव्य पथ पर चलने का मार्ग दिखाता रहेगा। श्री साव ने प्रधानमंत्री व मोदी परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें व श्री चरणों में स्थान दे । ૐ शांति.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता जी ने निधन पर पूर्व मुख्यमंत्री डा रमन सिंह ने कहा मां जब भी छोड़ कर जाती हैं, सारा घर सूना हो जाता है.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता हीराबेन मोदी जी का निधन अत्यंत भावुक क्षण है।श्री कृष्ण जी से प्रार्थना है कि उन्हें बैकुंठ धाम में स्थान और श्री मोदी जी समेत सभी परिजनों को इस कठिन समय में धैर्य प्रदान करें।

नेता प्रतिपक्ष  नारायण चंदेल ने शोक जताते हुए कहा एक पुत्र के लिए मां का जाना असहनीय और अपूरणीय क्षति होती है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पूज्य माता जी के निधन से पूरे देश में गहरा शोक व्याप्त हो गया है सभी का उनसे एक लगाव था उनका जीवन संघर्षों से भरा रहा जो हम सबको प्रेरणा देता रहेगा।प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें।

scroll to top