Close

BIRTHDAY SPL:बिपाशा बसु को बर्थडे पर मिला सबसे प्यारा गिफ्ट

मुंबई। आज बिपाशा बसु 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है , इस बार उनका बर्थडे से खुशियों भरा है.बिपाशा ने अपने बर्थडे पर किस करते हुए एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया जिसे देख मलाइका अरोड़ा भी रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पाई.

बिपाशा बसु ने इंस्टाग्राम पर अपनी नन्ही परी देवी बसु सिंह ग्रोवर के पैरों को चूमते हुए वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बच्ची का चेहरा नहीं नजर आ रह है लेकिन उसके नन्हे-नन्हे गुलाबी पैरों को बेतहाशा चूम रही हैं. इस वीडियो को शेयर कर बिपाशा ने अपने जज्बात जाहिर किए और इसे अपना बेस्ट गिफ्ट बताया.

बिपाशा बसु ने बेटी को बताया बेस्ट Gift
पिंक कलर का आउटफिट पहने बिपाशा ने अपनी बेटी का वीडियो अपने बर्थडे पर शेयर किया है जिसमें बिपाशा के होठ और बेटी देवी के पैर ही नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा ‘ ईश्वर ने मुझे सबसे अच्छा गिफ्ट दिया है-मेरी बेटी, देवी, मेरा पहला बेस्ट तोहफा मेरी लव लाइफ मेरे हस्बैंड करण सिंह ग्रोवर के बाद.. दुनिया की भाग्यशाली लड़की’.

हसबैंड करण सिंह ग्रोवर ने बरसाया प्यार
बता दें कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर शादी के 6 साल बाद 12 नवंबर 2022 को पैरेंट्स बने हैं. अपनी बेटी का नाम देवी रखा है. करण ने भी अपनी वाइफ के बर्थडे पर लिखा कि ‘उम्मीद करता हूं तुम्हारी लाइफ खुशियों भरी हो. हर दिन चमकती रहो, तुम्हारे सारे सपने सच हों. मैं जता नहीं सकता कि तुमसे कितना प्यार करता हूं. हैप्पी बर्थडे स्वीट बेबी’.

 

scroll to top