Close

बिग बॉस 16 : पिछले हफ्ते हुआ एलिमिनेशन बेहद शॉकिंग रहा, कैप्टन बनकर भी कुछ नहीं कर पाईं टीना

बिग बॉस

बिग बॉस 16 में पिछले हफ्ते हुआ एलिमिनेशन बेहद शॉकिंग रहा। वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने शो की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट टीना दत्ता को पहले घर से बेघर किया, लेकिन बाद में शो के मेकर्स ने एक्ट्रेस की फिर से घर में एंट्री कर दी। वहीं, अब शो से बाहर होने के लिए नए नॉमिनेशन हुए है और एलिमिनेशन के लिए इस बार चार कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया है।

नॉमिनेशन राउंड के दौरान घर में हुआ जमकर बवाल

बिग बॉस 16 के मेकर्स ने इस हफ्ते हुए नॉमिनेशन के कुछ लेटेस्ट वीडियो शेयर किए है, जिसमें देखा जा सकता है कि नॉमिनेशन राउंड के दौरान घर में जमकर बवाल हुआ। प्रोमो में देखा जा सकता है कि प्रियंका चाहर चौधरी और सुंबुल तौकीर खान एलिमिनेशन के दौरान भिड़ गईं और दोनों में जमकर तू-तू-मैं-मैं भी हुई। शो के वाइल्ड कार्ड एंट्री विकास मानकतला को भी नॉमिनेशन के दौरान विरोध झेलना पड़ा।

कैप्टन को मिलने वाली पावर को लिमिटेड कर दिया

बिग बॉस 16 के हलिया एपिसोड में घर के नए कैप्टन के लिए वोटिंग कराई गई, लेकिन बिग बॉस शो में ऐसा ट्विस्ट लेकर आए जो आज तक कभी भी देखने को नहीं मिला। बिग बॉस ने इस हफ्ते एक साथ तीन कंटेस्टेंट को घर का कैप्टन घोषित कर दिया, लेकिन कैप्टन को मिलने वाली पावर को लिमिटेड कर दिया। इस बार सुंबुल तौकीर, सौंदर्या शर्मा और टीना दत्ता घर की कैप्टन बनीं।

चार कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया

नॉमिनेशन प्रक्रिया का बात करें तो बिग बॉस 16 से इस हफ्ते एलिमिनेट होने के लिए चार कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया है। इनमें एक कैप्टन का नाम भी शामिल है यानी पावर मिलने के बाद भी कंटेस्टेंट कुछ फायदा नहीं उठा पा रहे हैं। बिग बॉस 16 से जुड़ी ताजा जानकारी शेयर करने वाले पेज द खबरी ने बिग बॉस 16 की एक्सक्लूसिव न्यूज शेयर करते हुए बताया कि इस हफ्ते शालीन भनोट, साजिद खान, शिव ठाकरे और टीना दत्ता नॉमिनेट हुए हैं।

 

यह भी पढ़े:-एप्पल के ऐप स्टोर ने कीमत का खुलासा कर दिया है

One Comment
scroll to top