Close

फ्लाइट में शराब के नशे में बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने वाले शंकर मिश्रा को पुलिस ने किया अरेस्ट

बेंगलुरु।बुजुर्ग महिला पर एयर इंडिया की फ्लाइट में शराब के नशे में पेशाब करने वाले मुंबई के व्यक्ति शंकर मिश्रा को आज दिल्ली पुलिस ने बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया. वह घटना के सार्वजनिक होने के बाद से ही फरार था और उसका पता लगाने के लिए लुकआउट सर्कुलर भी जारी किया गया था. यह घटना 26 नवंबर 2022 को घटित हुई थी, लेकिन रिपोर्ट 4 जनवरी 2023 को दर्ज हुई.

आरोप है कि 26 नवंबर को न्यूयॉर्क-दिल्ली एयर इंडिया की फ्लाइट AI-102 में, नशे में धुत शंकर मिश्रा ने कथित तौर पर अपनी पैंट की जिप खोली और बिजनेस क्लास में बैठी एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब किया. बाद में उसने महिला से विनती की कि वह उसकी पुलिस में रिपोर्ट न करे, यह कहते हुए कि इससे उसकी पत्नी और बच्चे पर असर पड़ेगा.इधर शंकर मिश्रा के वकील ने दावा किया है कि उनके मुवक्किल ने शिकायत दर्ज कराने वाली महिला से संपर्क किया था, अपने किए के लिए माफी मांगी थी. यहां तक ​​कि मुआवजे के रूप में महिला को 15,000 रुपये का भुगतान किया और उनके सामान को साफ करवाया.

महिला की बेटी ने कथित तौर पर एक महीने के बाद यह कहते हुए पैसे लौटा दिए कि वे इसे स्वीकार नहीं कर सकते. शंकर मिश्रा जिस अमेरिकी वित्तीय सेवा कंपनी वेल्स फार्गो (Wells Fargo) में बतौर इंडिया वाइस प्रेसिडेंट कार्यरत था, उसने यह कहते हुए उसे बर्खास्त कर दिया कि उसके ऊपर लगे आरोप ‘बेहद शर्मनाम और परेशान करने वाले’ हैं. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 4 जनवरी को एफआईआर दर्ज की थी. उसने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कई टीमों का गठन किया था, जो मुंबई और बेंगलुरु में उसका पता लगा रही थीं.

 

scroll to top