Close

नाबालिग कार चालक ने शटर तोड़ते हुए घुसा जैन भवन के अंदर,घायल

कोरबा।कोतवाली थानांतर्गत पुराना बस स्टैंड में सुबह सुबह एक बड़ी दुर्घटना होने से रह गई। जैन भवन के बाहर खड़ी एक कार शटर को तोड़ते हुए भीतर जा घुसी और दीवार से टकराकर रुक गई। बताया जा रहा है,कि कार में मौजूद कुछ सामान को लेने एक बालक घुसा था जिसने कार को चालू कर दिया गया जिसके बाद यह घटना घटी। दुर्घटना में बालक को चोंटे आयी है जिसे उपचार के लिए पीएचसी कोरबा में भर्ती कराया गया है।

कोतवाली थानांतर्गत पुराना बस स्टैंड में कार चलाने की चाहत के कारण एक नाबालिग की जान पर बन आई गनिमत रही,कि नाबालिग को कुछ नहीं हुआ और वो बाल बाल बच गया। जैन भवन के सामने खड़ी कार में मौजूद सामान को लाने के लिए घर वालों ने बालक को भेजा। चाबी लेकर सामान लेने पहुंचे बालक ने कार को चालू कर लिया और चलाने की चाहत में जैन भवन का शटर तोड़ते हुए भवन के अंदर घुस गया। इस दौरान कार दीवार से टकरा कर रुक गई। इस घटना में बालक को हल्की चोटें लगी है जिसे उपचार के लिए पीएचसी कोरबा में भर्ती कराया गया है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया,कि भवन होने के कारण हदसा बड़ा नहीं हुआ अगर कोई व्यक्ति वहां होता तो निश्चित ही बड़ी जनहानी हो सकती थी।

प्रत्यक्षदर्शी अनीश मेमन ने बताया कि सुबह वह बस स्टैंड चाय पीने आया हुआ था इस दौरान अचानक बहुत तेज आवाज आई जब जाकर देखा तो एक नाबालिक कार को सड़क से जैन भवन शटर तोड़ते हुए अंदर दीवार से जा टकराया इस हादसे में उसको छोटे आई और अस्पताल लेकर पहुंचा।

कोतवाली थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है और मौके पर पहुंच आगे की कार्यवाही की जा रही है।इस तरह के मामलों में परिजनों को अपने बच्चों पर ध्यान देने की जरुरत है ताकी किसी भी अनहोनी से बचा जा सके। बहरहार किसी तरह की जनहानी नहीं होने से सभी ने राहत की सांस ली है।

scroll to top